Ram Mandir: पुष्टिमार्गीय प्रधान पीठ प्रभु श्रीनाथजी की हवेली के 108 श्री श्री राकेश जी महाराज श्री की आज्ञा एवं श्री 105 श्री विशाल बावा की प्रेरणा से श्रीजी प्रभु की हवेली में भव्य रामोत्सव मनाया गया. जिसमें विशेष रूप से संपूर्ण श्रीजी प्रभु की हवेली में भव्य साज सज्जा के साथ रंग बिरंगी रोशनी से संपूर्ण हवेली को सजाया गया और विशेष रूप से मोती महल चौक में भव्य राम मंदिर को रंगोली के रूप में साकार किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रीजी प्रभु का प्रसाद वितरण हुआ 
 राजभोग एवं आरती के दर्शन में श्रीनाथ बेंड द्वारा प्रभु की भक्ति में राम स्तुति एवं राम धुन द्वारा अद्भुत स्वर लहरिया बिखेरी गई तथा दर्शनों के समय दर्शनार्थियों एवं वैष्णव जनों को श्रीजी प्रभु का प्रसाद वितरण किया गया. इस अवसर पर श्रीराम मंदिर के उद्घाटन का मोती महल चौक में वैष्णव जनों एवं दर्शनार्थियों के लिए लाइव प्रसारण भी किया गया. सांयकाल मोती महल चौक में 5001 दियों से भव्य रोशनी की गई.जिसमें वैष्णव जन एवं दर्शनार्थीयों ने भी दीप प्रज्वलन मैं अपनी सहभागिता निभाई .


जानी-मानी हस्तियां 
अयोध्या के प्राण प्रतिष्ठा के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जब वे अयोध्या में 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह के लिए जा रहे थे. मेहमान के तौर पर बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियों को आमंत्रित किया गया है. अभिनेताओं से लेकर निर्देशकों और क्रिकेटरों तक.


अयोध्या के प्राण प्रतिष्ठा के भव्य समारोह से पहले मेगास्टार अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर से लेकर रणदीप हुडा और माधुरी दीक्षित तक एयरपोर्ट पर नजर आए. यह समारोह आज, सोमवार, 22 जनवरी, 2024 को मुख्य अतिथि और भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में दोपहर 12:05 से 1 बजे के बीच होने वाला है.  


यह भी पढ़ें:यह डेयरी देती है मिलावट साबित करने का चैलेंज,बिकता है सोने जैसा घी