Rajsamand : राजस्थान के राजसमंद जिले में एक आभूषण की दुकान वाला ठगी का शिकार हुआ है. ये बात उसे जब पता चली जब वो हर दिन की तरह शाम को दुकान बंद करने से पहले गोल्ड का वजन करने लगा और गोल्ड कम मिला.  इस पर दुकानदार ने एक बार फिर से गोल्ड का वजन किया लेकिन गोल्ड पूरा नहीं मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद आभूषण की दुकान पर बैठे सेल्समैन ने शॉप में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, फुटेज देखने के बाद सेल्समैन को एक महिला और दो पुरूषों पर शक हुआ. आभूषण की दुकान पर काम करने वाले सेल्समैन ने अपने मालिक को इसके बारे में सूचना दी.


दुकान मालिक ने सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस को घटना के बारे में बताया. इस पर पुलिस ने भी सीसीटीवी फुटेज को देखा और इलाके में इन तीनों संदिग्ध के बारे में पूछताछ की गई, तब तक यह लोग वहां से रफूचक्कर हो चुके थे.


आपकों बता दें कि ये पूरा मामला राजसमंद जिले के कांकरोली थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले सर्राफा बाजार में स्थित केशव गोल्ड शॉप का है, पीड़ित दुकानदार ने सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद एक महिला और दो पुरुषों पर करीब 75 हजार रूपए का गोल्ड ले जाने का आरोप लगाया है.


सेल्समैन का कहना है कि जब गोल्ड दिखा रहा था उसी दौरान शायद महिला ने अपने मुंह में गोल्ड दबा लिया और फिर काफी देर बाद डिजाइन पसंद नहीं आने का बहाना बताकर वहां से चले गए. शाम को प्रतिदिन की तरह गोल्ड का वजन किया तो गोल्ड कम मिला. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो इन पर शक हुआ. जिसकी सूचना मालिक और पुलिस को दी.


वारदात का सीसीटीवी फुटेज अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इन तीनों संदिग्धों से सावधान रहने की सलाह दी जा रही है, फिलहाल पुलिस इन तीनों संदिग्धों की तलाश में जुट गई है.


 


Chauhaatan : झोलाछाप डॉक्टर ने बच्ची को चढ़ा दी ड्रिप, तड़प-तड़प कर मौत, परिजनों का हंगामा