राजसमंद: स्वतंत्रता के 75 साल पर राजसमंद में जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह बड़े ही हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया.बता दें कि जिला स्तरीय कार्यक्रम कांकरोली स्थित बालकृष्ण स्टेडिय में आयोजित हुआ.जहां पर मुख्य अतिथि के तौर पर गृह और न्याय राज्यमंत्री राजेन्द्र सिंह यादव ने शिरकत की और ध्वजारोहण किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, इस दौरान स्कूली बच्चों ने मनमोहक प्रस्तृति दी. स्टेडियम में मौजूद अतिथियों ने बच्चों की प्रस्तुति को काफी सराहा. वहीं, इससे पहले राजसमंद पुलिस लाइन में तैनात आरआई महेश जोशी ने बालकृष्ण स्टेडियम के ग्राउंड में जवानों के साथ परेड को लीड बड़े ही शानदार तरीके से लीड किया.


इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने परेड की जमकर तारीफ की. इस अवसर पर राजसमंद विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी, कलेक्टर नीलाभ सक्सेना, अतिरिक्त जिला कलेक्टर रामचरण शर्मा, एसडीएम डॉ. दिनेश राय सापेला, पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी, जिला प्रमुख रतनी देवी, नगर परिषद आयुक्त जर्नादन शर्मा, सभापति अशोक टाक, स्वतंत्रता सैनानी सहित कई गणमान्य मौजूद रहे.,,,तो वहीं इस दौरान राजसमंद नगर परिषद द्वारा बैनर के माध्यम से वहां पर आए सभी अतिथियों का अभिनंदन किया गया


Reporter- Devendra singh