Navratri 2024: राजस्थान में राजसमंद शहर के समीप राजराजेश्वरी अन्नपूर्णा माता मंदिर पर पूजा-अर्चना के साथ घट स्थापना हुई. बता दें कि राजसमंद शहर के पहाड़ी पर स्थित माता अन्नपूर्णा मंदिर पर पुजारी और भक्तों द्वारा घट स्थापना की गई. बता दें कि यह मंदिर मेवाड़ के शासक राणा राजसिंह जी ने जब किला बनवाया था, तब स्थापना की गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: कार्यकर्ता सम्मेलन में ब्यूरोक्रेसी पर गोविंद डोटासरा का बयान



यहां पर नवरात्रि के 9 ही दिन अपार भक्तों का मेला लगता है. शहर ही नहीं जिलेभर से दूर दराज से लोग आकर माता रानी के दर्शन करते हैं. ऐसे पूजा अर्चना के दौरान माता रानी का लाइव चमत्कार देखने को मिला. यानी भक्तों को आशीर्वाद देते हुए फूल नीचे गिरता हुआ दिखाई दिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


 



पढ़ें राजसमंद की एक और बड़ी खबर-


सगरून पंचायत में बीती रात चोरों ने धमाल मचाया. चोरों ने पंचायत क्षेत्र में करीब 10 मकान के ताले तोड़े. सीसीटीवी कैमरे में  चोरों की पूरी घटना कैद हुई. कुछ मकानों से चोरों ने करीब 95 हजार नकद, आधा किलो चांदी के आभूषण और चार बाइक चुराई, लेकिन ग्रामीणों को तलाशने पर तीन बाइक वापस मिल गई. 



5 से 6 मकान मालिकों के बाहर रहने से चोर घरों में सामान बिखेर गए. चोरों की सूचना पर रात को ग्रामीणों ने पीछा किया था. लेकिन ग्रामीणों की आंखों में धूल झोंककर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. चोरी की सूचना पर खमनोर थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया.