Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान भाजपा प्रदेश प्रवक्ता पंकज मीणा रविवार को राजसमंद जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान राजसमंद स्थित जिला भाजपा कार्यालय में वह मीडिया से रूबरू हुए. पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने मोदी सरकार की योजनाओं के बारें में विस्तार से जिक्र किया. इसी के साथ कांग्रेस से उम्मीदवार के रूप में चुनाव नहीं लड़ने पर सवालों के जवाब दिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2024: राजनीतिक दलों का चुनावी समर शुरू, राजस्थान में BJP ने दी मिशन-25 को धार, दिल्ली में 'INDIA गठबंधन' की दहाड़


 



 भाजपा प्रदेश प्रवक्ता पंकज मीणा ने पूछे गए प्रश्नों पर कहा कि, कांग्रेस के उम्मीदवारों को ईडी, सीबीआई का कोई डर नहीं है बल्कि कांग्रेस के उम्मीदवारों को हारने का पूरा डर है इसीलिए कई जगह पर वे उम्मीदवारी से पीछे हटे हैं.


इसी के साथ पंकज मीणा ने  सवालों के आगे जवाब देते हुए कहा कि,  राजस्थान में बीजेपी ने लोकसभा की 25 सीट जीतने का दावा किया है.  इस दावे को मोदी सरकार के जरिए  लगभग पूरा करने की भी बात कही. मीडिया से रूबरू होने के दौरान  उनके साथ राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहट, राजसमंद विधायक दीप्ती माहेश्वरी सहित भाजपा के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे.


यह भी पढ़ें: New Rules April 2024: नए फाइनेंशियल ईयर की होने वाली है शुरूआत, जान ले पेन कार्ड से लेकर ये 5 बड़े बदलाव