Rajasthan Crime News:राजस्थान के राजसमंद जिले की टोगी पंचायत के कलामाना का बाड़िया गांव में शुक्रवार को  शव यात्रा के रास्ते पर हुए विवाद में आज नया मोड़ आ गया. पीड़ित गीता देवी के कपड़े फाड़ने और उसके साथ मारपीट करने के वीडियो भी अब वायरल हो रहे हैं . 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जमीन मालिक पीड़िता गीता देवी आज अपनी फरियाद लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची और यहां उन्होंने सरपंच के इशारे पर उनकी लज्जा भंग करने और मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाए. जिस पर पुलिस अधीक्षक ने भी थाना अधिकारी को इस मामले में एक्शन लेने के निर्देश दिए हैं. पीड़िता गीता देवी ने बताया कि टोगी पंचायत से गुजरने वाले हाइवे के किनारे आराजी संख्या 482 नंबर उनकी खातेदारी जमीन है. 



जिस पर सरपंच और उसके सहयोगी कब्जा करने की काफी समय से कोशिश कर रहे हैं. मोक्ष धाम तक पहुंचाने के गांव में तीन रास्ते होने के बावजूद कल सरपंच और उसके सहयोगी शव यात्रा को लेकर उसकी खातेदारी जमीन से गुजरने पर आमादा हो गए. 





पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीणों और महिलाओं ने कल उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ कर उसकी लज्जा भंग की. पीड़िता ने आरोप लगाया कि सरपंच के इशारे पर मनरेगा महिला श्रमिक और युवाओं ने पुलिस कर्मियों के सामने उसके कपड़े, फाड़ दिए. गीता देवी ने एसपी से अपने परिवार की जान और जमीन की सुरक्षा की गुहार लगाईं है.



यह भी पढ़ें:D-Mart पर खाद्य सुरक्षा विभाग की तीसरे दिन लगातार एक्शन,2 लीटर नकली सरस घी किया सीज