Rajsamand: राजसमंद में अंतरराष्ट्रीय गुर्जर गौड़ ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष संरक्षक सीपी व्यास एवं जिलाध्यक्ष सुखलाल पंचोली और महिला जिलाध्यक्ष सपना शर्मा के नेतृत्व में राजसमंद कलेक्ट्रेट के बाहर जमकर प्रदर्शन किया गया. इसके बाद आरएएस अधिकारी बालोत द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल प्रदर्शन कर रहे पदाधिकारियों ने बताया कि आरएएस अधिकारी लक्ष्मीकांत बालोत के द्वारा हमारे आराध्य गौतम ऋषि की पत्नी माता अहिल्या के लिए अनुचित शब्दों का प्रयोग किया है, जिससे समस्त गुर्जर गौड़ ब्राह्मण समाज की भावना आहत हुई है और इसी के चलते हम सभी लोग राजसमंद कलेक्टर नीलाभ सक्सेना के पास आये हैं और कलेक्टर सक्सेना को हमने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन दिया है. हम चाहते हैं कि अनुचित शब्दों का प्रयोग करने वाले बालोत नाम के आरएएस अधिकारी को पद से तत्काल बर्खास्त किया जाए नहीं तो आने वाले दिनों समाज के द्वारा जबरदस्त प्रदर्शन किया जाएगा.


प्रदर्शन कर रहे पदाधिकारियों ने बताया कि आरएएस अधिकारी लक्ष्मीकांत बालोत द्वारा सोशल मीडिया पर गुर्जर गौड़ ब्रहाम्ण समाज के आराध्य के भगवान श्री महर्षि गौतम की पत्नी देवी अहिल्या माता के लिए गलत शब्दों का प्रयोग किया है जो निन्दनीय है. लगातार अधिकारियों द्वारा ऋषि मुनियों व सनातन संस्कृति पर अघात किया जा रहा है जो संपूर्ण ब्राहम्ण समाज व हिंदू समाज का अपमान है, इससे सम्पूर्ण ब्राहम्ण समाज में रोष व्याप्त है. ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से अनुरोध है कि इस मामले में जल्द संज्ञान लेकर ऐसे अधिकारियों को बर्खास्त कर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए.


ये भी पढ़िए- नीमकाथाना: बलात्कार और पॉस्को मामले में पाटन पुलिस ने की कार्रवाई, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार