Rajasthan News: राजसमंद के देलवाड़ा थाना इलाके में स्थित नेगडीया टोल पर कुछ लोगों द्वारा हंगामा करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि कुछ लोगों द्वारा बिना टोल दिए गाड़ी निकालने का प्रयास किया जा रहा था, जिस पर वहां मौजूद टोल कर्मियों ने टोल देने की बात की. इस पर वहां मौजूद टोलकर्मियों और उन लोगों के बीच तेज बहस शुरू हुई. बता दें कि यह पूरा घटनाक्रम टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिना टोल दिए गाड़ी निकालने से जुड़ा है मामला 
टोल कर्मियों का कहना है कि इन लोगों द्वारा जबरन बेरियर हटाकर कुछ गाड़ियों को बिना टोल के निकाला गया, तो वहीं इस दौरान जमकर बहस शुरू हुई और टोल कर्मियों द्वारा देर रात में ही पुलिस को सूचना दी गई. वहीं, सूचना मिलते ही देलवाड़ा थानाधिकारी कमलेंद्र सिंह सोलंकी मय जाब्ता के साथ मौके पर पहुंचे और उन्हें पकड़कर थाने लाया गया, जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आज गिरफ्तार किया गया. 


मामले की जांच में जुटी पुलिस 
जानकारी के अनुसार, कुछ अज्ञात शराब के नशे में टोल पर गाड़ी लेकर पहुंचे और गाली गलौज करके टोल के बूम बैरियर को बलपूर्वक हटाने लगे. इस घटना में कुछ गाड़िया बिना टोल दिए ही निकल गई. ऐसे में टोल द्वारा थानाधिकारी देलवाड़ा कमलेन्द्र सिंह सोलंकी को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही थानाधिकारी जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और उन सभी को थाने लाया. वहीं, इस पूरी कार्रवाई को लेकर थानाधिकारी कमलेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि मामले में तुरंत एक्शन लिया गया और इन चार लोगों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. 


ये भी पढ़ें- SI भर्ती मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई कल, राजस्थान हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती