Rajasthan News: राजसमंद के राजनगर थाना क्षेत्र में स्थित बोराज गांव में लगभग 5 दिन से लापता युवक का कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई. 19 वर्षीय युवक राधेश्याम भील के रूप में शिनाख्त हुई. ऐसे में ग्रामीणों और परिजनों का कहना है कि युवक 18 तारीख को जंगल में बकरियां चराने गया था. इसके बाद से घर नहीं पहुंचा था और आज उसका कंकाल मिला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वन विभाग के खिलाफ की नारेबाजी 
परिजनों ने वन विभाग को पैंथर द्वारा शिकार करने की शिकायत दी थी, लेकिन वन विभाग ने ग्रामीणों की शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया. वहीं, आज युवक का कंकाल और अवशेष मिले हैं. इस पर नाराज ग्रामीण और परिजन राजसमंद के आरके हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर एकत्रित हुए और वन विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, तो वहीं इस दौरान राजसमंद तहसीलदार और राजसमंद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की. 


पढ़ें राजसमंद की एक और खबर 


Rajsamand News: धनजी का खेड़ा निवासी कमलेश भील की संदिग्ध मौत के मामले को लेकर आज भील समाज के लोग एसपी ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे. भील समाज के लोग पुलिस कार्रवाई नहीं होने से नाराज हैं. प्रदर्शनकारियों ने केलवा थाना पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि हत्या के बाद शव को खेत में फेंक दिया गया था. वहीं, ग्रामीण और परिजन प्रकरण की जल्द से जल्द खुलासे की मांग कर रहे हैं.



ये भी पढ़ें- थम नहीं रहा DNA वाले बयान पर बवाल, मंत्री दिलावर के घर की सुरक्षा बढ़ी