Rajasthan News: राजसमंद जिले में गुरुवार को नामदेव छीपा समाज की ओर से चारभुजा नाथजी और नामदेवजी महाराज की शोभायात्रा बड़े ही धूमधाम से निकाली गई. इस शोभायात्रा में महिलाओं ने लाल रंग की चुनरी और पुरुषों ने सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहना हुआ था. शोभायात्रा में महिलाओं की ओर से 51 कलश लिए गए थे. वहीं, चारभुजा नाथजी और नामदेव जी महाराज को विशेष फूलों से सुसज्जित करके रथ में बैठाया गया था.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महाआरती के साथ संपन्न हुआ कार्यक्रम 
बता दें कि शोभायात्रा को भजनों के साथ आनंदपूर्वक नगर भ्रमण करवाया गया. इस दौरान यात्रा में शामिल कुछ महिलाएं मनमोहक भजनों पर थिरकती नजर आई. यह शोभायात्रा माटा मोहल्ला चारभुजा मंदिर से रवाना होकर बस स्टैंड स्थित नामदेव मंदिर से होते हुए नगर भ्रमण कर पुनः नामदेव मंदिर पहुंची, जहां नामदेव मंदिर में सभी भक्तों की ओर से भगवान चारभुजा नाथ जी और नामदेव जी महाराज की महाआरती की गई. 


रिपोर्टर- देवेन्द्र शर्मा


ये भी पढ़ें- Rajasthan News: किसान संघर्ष समिति की हुई बैठक, 62 सदस्यीय कार्यकारिणी का हुआ गठन


राजसमंद की एक और अहम खबर


Rajsamand News: नाथद्वारा थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, फरार चल रहे 3 आरोपी गिरफ्तार 


राजसमंद के नाथद्वारा ग्रामीण थाना पुलिस ने 6 महीने पहले युवक पर हुई फायरिंग के मामले में 3 अभियुक्तों को एक अवैध पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार, मामले में फरार चल रहे आरोपी सालोर निवासी सुरेश जाट पिता लालूराम जाट, सालेराखुर्द निवासी गोपालकृष्ण जाट पिता भैरू लाल जाट और  मोरडी निवासी प्रेमपुरी उर्फ बंटी पिता बाबू पुरी गोस्वामी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पुछताछ कर मामले की जांच में जुटी गई है..


पूरी खबर पढ़ने के लिए इस पर करें क्लिक- Rajsamand : नाथद्वारा थाना पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 3 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार