Rajsamand News: राजस्थान के राजसमंद जिले में देवगढ़ थाना इलाके में लगने वाले करणी माता मेला ग्राउंड में देर रात्रि में मारपीट का मामला सामने आया है. दरअसल यह पूरा मामला देवगढ़ थाने में तैनात हेड कांस्टेबल यशपाल से जुड़ा है और यशपाल के खिलाफ देवगढ़ थाने में शिकायत आई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Alwar News: लोग पानी की समस्या लेकर पहुंचे पार्षद के घर, पत्नी ने पुलिस बुलाकर...



हेड कांस्टेबल यशपाल पर होमगार्ड जवान मोहन सिंह के साथ मारपीट का मामला सामने आया है, जिसमें होमगार्ड के जवान मोहन सिंह के हाथ में गंभीर चोट आई है. ऐसे में पीड़ित मोहन सिंह ने देवगढ़ थाने में ही हेड कांस्टेबल यशपाल के खिलाफ शिकायत दी है. 


 



वहीं देवगढ़ थाना इलाके में स्थित करणी माता मेला ग्राउंड की यह देर रात की घटना है और अब यह सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं जब दोनों से इस मामले के बारे में बात की गई, तो दोनों ने ही एक दूसरे पर शराब के नशे में होने का आरोप लगाया है. फिलहाल अभी पूरे मामले की उच्च अधिकारियों द्वारा जांच की जाएगी.


 



पढ़ें राजसमंद की एक और बड़ी खबर 


जयपुर से शैक्षणिक भ्रमण पर मेवाड़ पहुंचे बेनीवाल बाल भारती सीनियर सेकेंडरी स्कूल के 50 से अधिक छात्र-छात्राएं उदयपुर प्रवास के दौरान दूषित खाना व पानी की वजह से बीमार हो गए व नाथद्वारा पहुंचते ही उनकी हालत खराब हो गई. जिसपर पूरी बस को नाथद्वारा ट्रॉमा सेंटर लाया गया. जहां उनका उपचार जारी है. शिक्षक धर्मवीर बेनीवाल ने बताया कि शैक्षणिक भ्रमण पर मेवाड़ दर्शन के लिए आए थे. 



जहां कल उदयपुर में खाना खाने के बाद कुछ बच्चों को उल्टियां हुई थी. वहीं आज नाथद्वारा पहुंचते-पहुंचते करीब 50 बच्चों को यह शिकायत हो गई, जिसपर हॉस्पिटल लाए हैं, उन्होंने बताया कि खाना बनाने के लिए कुक उनके साथ ही है पर पता नहीं शायद दूषित पानी से बच्चे बीमार हुए होंगे. वहीं डॉक्टर सुमन चौहान ने भी दूषित खाना या पानी को ही बच्चों की तबियत के लिए जिम्मेदार बताया. फिलहाल सभी बच्चों का नाथद्वारा चिकित्सालय में उपचार जारी है.