Rajsamand News: राजस्थान भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया आज राजसमंद जिले के दौरे पर रहे. सतीश पूनिया आमेट के आगरिया स्थित कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ के निवास पहुंचे. जहां विधायक के माता जी के निधन पर अपनी शोक-संवेदना व्यक्त की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुंभलगढ़ विधायक सुरेद्र सिंह राठौड़ की माताजी पारस कंवर का 18 जून को निधन हो गया था. ऐसे में आज पूनिया श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए आगरिया पहुंचे थे. इससे पूर्व भाजपा नेता सतीश पूनिया आमेट के राजकीय महाविद्यालय पहुंचे जहां उन्होंने एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पौधारोपण भी किया. इस दौरान उनके साथ राजसमंद भाजपा जिला अध्यक्ष मानसिंह बारहठ, नर्बदा शंकर पालीवाल सहित स्थानीय नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.



इसके बाद सतीश पूनिया नाथद्वारा के लिए रवाना हुए. नाथद्वारा में प्रभु श्री नाथ जी के दर्शन करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने हिंदू समाज का अपमान किया है. राहुल को अगर हिंदुत्व से इतना परहेज तो चुनाव के वक्त क्यों कुर्ते के ऊपर जनेऊ पहनते हैं? उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को देखकर मुझे नहीं लगता है अब उनके नेतृत्व में कांग्रेस और इंडी गठबंधन की गाड़ी फिर से पटरी पर आ पाएगी. उनके सामने तीसरी बार प्रतिबद्धता से बनी मोदी की सरकार है.