Rajsamand News: राजसमंद जिला मुख्यालय के धोइंदा निवासी मोहिनी देवी ने फाइनेंस कंपनी चोलामंडलम पर धोखाधड़ी और फर्जी तरीके से मकान सीज करने का आरोप लगाते हुए जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप न्याय की गुहार लगाई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामाजिक संगठन युवा ब्रह्म शक्ति मेवाड़ के बैनर तले कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंची मोहिनी देवी ने बताया कि उसने मकान बनाने के लिए वर्ष 2015 में सुरेश कुमावत से जमीन खरीदी थी और उसे जमीन का रजिस्ट्री उसके नाम से है, लेकिन सुरेश कुमावत ने फर्जी तरीके से चोलामंडलम फाइनेंस कंपनी से लोन लिया जिसका पैसा उसने नहीं चुकाया तो फाइनेंस कंपनी के लोग तकाजा करने के लिए उसके घर पर आए. इसके बाद महिला को फर्जीवाड़े का पता चला जिस पर महिला राजनगर थाने पर उसने सुरेश कुमावत के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. आरोपी की गिरफ्तारी भी हुई लेकिन वह छूट गया.


मोहिनी देवी ने कहा कि उसने कोई चोलामंडलम फाइनेंस कंपनी से लोन नहीं लिया, लेकिन फर्जी तरीके से कंपनी ने उसके मकान को सीज कर दिया. इसके बाद वह घर से बेघर हैं और जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है. वहीं युवा ब्रह्माशक्ति मेवाड़ संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेश पुरोहित ने कहा कि पीड़ित महिला का ना तो पति है ना कोई बेटा ऐसे में पीड़ित महिला मोहिनी देवी दर-दर की ठोकरे खा रही है. उन्होंने कहा कि जिला कलेक्टर से मांग करते हैं कि इसकी जांच करवा कर मोहिनी देवी को न्याय दिलाए जाए.