Rajsamand news: राजस्थान के राजसमंद जिले में नाथद्वारा थाना क्षेत्र के लालमदड़ी गांव के पास नेशनल हाईवे संख्या 8 पर एक अज्ञात वाहन की टक्कर से एक लावारिस युवक की मौत हो गई. पिछले 3 दिनों से पुलिस युवक के परिजनों की तलाश कर रही है. 3 दिनों तक पुलिस द्वारा प्रयास करने के बाद भी मृतक युवक के परिजनों का पता नहीं चलने पाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों का पता न चलने पर आज 3 दिन बाद युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने पंच नामा बनाया और मृतक युवक के अंतिम संस्कार के लिए स्वयंसेवी संस्था से संपर्क कर उनका सहयोग लिया और उनके सहयोग से दाह संस्कार करवाया. एएसआई रामचंद्र ने बताया कि थाना के अंतर्गत लालमदड़ी में रविवार रात्रि को हाइवे पर एक युवक का शव मिला, लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो पाई, बहुत प्रयासों के बाद भी परिजनों का पता नहीं चल पाया. 


यह भी पढ़ें- नाटू-नाटू गाने पर आया राजस्थानी शकीरा गोरी नागोरी का डांस वर्जन, Video मचा रहा हल्ला


ऐसे में शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया. परिजनों का पता नहीं चलने पर और शव के सड़ने की आशंका के चलते मृतक युवक को लावारिस मानते हुए नगर की स्वयंसेवी संस्था मां तुलसी सेवा संस्थान की अध्यक्षा रेखा माली से संपर्क किया और संस्थान की मदद से लाश का विधिवत रूप से दाह संस्कार करवाया. संस्थान द्वारा नगर पालिका के सहयोग से लावारिश लाश का विधि पूर्वक अंतिम संस्कार किया गया.