Rajsamand:  21 अक्टूबर को देशभर में पुलिस शहीद दिवस मनाया जाता है. बता दें कि इस पुलिस शहीद दिवस कार्यक्रम के दौरान शहीद हुए पुलिसकर्मियों की याद में आज ही के दिन मनाया जाता है. इसी के तहत राजसमंद पुलिस लाइन में भी पुलिस शहीद दिवस मनाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस शहीद दिवस पर पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि कार्यक्रम के साथ-साथ रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ. पुलिस ग्राउंड में शहीदों की याद में पौधारोपण कार्यक्रम भी आयोजित हुआ. पुलिस शहीद दिवस पर राजसमंद पुलिस लाइन में आयोजित हुए कार्यक्रम की राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने परेड की सलामी ली. इस दौरान पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने शहीद हुए पुलिसकर्मियों के नाम पढ़े और उन्हें नमन किया,इसके पश्चात पुलिस ग्राउंड में शहीद हुए पुलिसकर्मियों की याद में पौधारोपण किया गया.


पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों द्वारा किए जा रहे रक्तदान शिविर कार्यक्रम स्थल पर पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी पहुंचे. वहां पर रक्तदान करने वाले पुलिसकर्मियों से चर्चा की. राजसमंद पुलिस लाइन में आयोजित हुए कार्यक्रम में राजसमंद जिले के तमाम पुलिसकर्मियों ने भाग लिया जिनमें कुंभलगढ़ डिप्टी नरेश शर्मा, नाथद्वारा डिप्टी छगन पुरोहित, राजसमंद डिप्टी बेनी प्रसाद मीणा, आरआई महेश जोशी सहित कई थानाधिकारी मौजूद रहे.


यह भी पढ़ेंः 


Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..