Rajsamand: राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी के निर्देश पर जिले में अपराधियों पर नकेल कसने का अभियान लगातार जारी है. इसी अभियान के तहत राजसमंद पुलिस लगातार कार्रवाई करते हुए अपराधियों को हवालात भेजने का काम पूरा कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि राजसमंद के कुंभलगढ़ सीओ नरेश कुमार शर्मा की टीम ने एक बार फिर कार्रवाई का बड़ा धमाका करते हुए आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजने का काम किया है. बता दें कि केलवा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में सटोरिए सक्रिए हैं. इस पर केलवा थानाधिकारी शंभु सिंह शक्तावत के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया और एनएच 8 पर स्थित एक मार्बल फैक्ट्री पर दबिश दी.


यह भी पढ़ें-सोशल मीडिया की दोस्ती में गंवानी पड़ी जान, लड़की को पत्थर से कुचलकर भागा गुजरात


दबिश के दौरान 7 सटोरियों को दबोचा गया और मौके से 4 लाख रुपए से ज्यादा की नगदी बरामद करते हुए चार चौपहिया वाहनों को जप्त किया गया है. फिलहाल इन सटोरियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.


कार्रवाई को लेकर कुंभलगढ़ CO नरेश कुमार शर्मा ने मीडिया को बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार असामाजिक तत्वों द्वारा एक अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी के आदेश के तहत एक बड़ी कार्रवाई की गई है. मुखबिर की सूचना पर एक मार्बल फैक्ट्री पर दबिश दी गई तो वहां से 7 सटोरियों को ताश पत्ते पर जुआ खेलते हुए पकड़ा और उनके पास से मौके से 4 लाख रुपए से ज्यादा की नगदी बरामद करते हुए मोबाइल के साथ साथ चार चौपहिया वाहनों को भी जप्त किया गया है.


Reporter: Devendra Sharma


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें