Rajasamd news: राजसमंद परिवहन विभाग की ओवरलोड वाहनों को लेकर कार्रवाई. राजसमंद में करीब 5 से ज्यादा ओवरलोड वाहनों पर की गई कार्रवाई.डम्पर में क्षमता से ज्यादा भरे हुए थे पत्थर, वाहनों को किया जप्त,राजसमंद डीटीओ डॉ. कल्पना शर्मा के नेतृत्व में टीम ने की कार्रवाई,डीटीओ डॉ. शर्मा बोलीं—नियमों का उल्लंघन करने वालों पर जारी रहेगी कार्रवाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओवरलोड वाहनों पर की गई कार्रवाई
राजसमंद की सड़कों पर लगातार ओवरलोड वाहनों की आवाजाही देखी जा रही है. इन ओवरलोड वाहनों की शिकायत राजसमंद जिला परिवहन कार्यालय पहुंची. इस पर राजसमंद जिला परिवहन अधिकारी डॉ. कल्पना शर्मा के नेतृत्व में टीम द्वारा तुरंत एक्शन लिया गया.


वाहन मालिकों को दिए गए दिशा निर्देश 
 रोड पर दौड़ रहे ओवरलोड वाहनों को जप्त करते हुए चालान काटे गए और वाहन मालिकों को भविष्य में ओवरलोड वाहन ना चलाने के ​निर्देश दिए गए. बता दें कि राजसमंद ​डीटीओ द्वारा लगभग 5 से ज्यादा ओवरलोड वाहनों को जप्त किया गया है। इन वाहनों में क्षमता से ज्यादा पत्थर भरे हुए थे.



डम्पर में क्षमता से ज्यादा भरे हुए थे पत्थर
 तो वहीं राजसमंद डीटोओ डॉ. कल्पना शर्मा ने जी मीडिया को बताया कि नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. तो वहीं डीटीओ डॉ. शर्मा ने परिवहन विभाग की एमएसटी योजना का जिक्र करते हुए कहा कि सभी वाहन मालिक इस योजना का लाभ उठाए इसके तहत पैनल्टी में छूट मिलेगी. 


यह भी पढ़ें:दो दिन पहले गुजरात से घर आए युवक ने उठाया ऐसा कदम, सदमे में परिवार