Rajsamnd News: राजसमंद जिला मुख्यालय पर पहली बार संगीत संध्या का  कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. आपको बता दें कि राजसमंद के मेवाड़ क्लब द्वारा एक दिवसीय संगीत संध्या के आयोजन को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही है.इस संगीत संध्या को लेकर कार्यक्रम का स्टेज दिल्ली की तर्ज पर बनाया जा रहा है जो कि राजसमंद में इस तरह का स्टेज है. वहीं मेवाड़ क्लब के निमंत्रण पर सचेत-परम्परा की जोड़ी राजसमंद में संगीत संध्या में धमाल मचाने के लिए तैयार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेवाड़ क्लब द्वारा इस कार्यक्रम का आयेाजन 13 जनवरी को शाम साढ़े बजे से मेवाड़ क्लब के ग्राउंड में आयोजित किया जाएगा.वहीं इस कार्यक्रम को लेकर आकाश तापड़िया ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मेवाड़ क्लब के तत्वावधान में कॉन्सर्ट के नाम पर यह हमारा पहला प्रयास है कि किसी सोसायटी द्वारा बॉलीवुड के कलाकारों को बुलवाया जा रहा है.


 तापड़िया ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पधारे और कार्यक्रम को सफल बनाने का प्रयास करें.आपको बता दें कि सचेत और परम्परा की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म में सुर्खियों में है.सचेत और परम्परा बॉलीवुड की पहली मेल-फीमेल म्‍यूजिक कंपोजर जोड़ी हैं,जिन्हें दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है तो, वहीं इस पोस्टर विमोचन के दौरान आकाश तापड़िया, हितेश जोशी, हर्षित मित्तल, कैलाश, घनश्याम बागोरा सहित अन्य सदस्य मौजूद रहें.


यह भी पढ़ें : Dungarpur: डूंगरपुर कलेक्टर ने चलाया मिशन पालनहार, अब सभी बच्चों मिलेगा योजनाओं का लाभ