Nathdwara: विश्व की वैष्णव संप्रदाय पुष्टिमार्ग की प्रधान पीठ श्री नाथद्वारा मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है. तो वहीं राजसमंद जिला प्रशासन और मंदिर कमेटी की ओर से मंदिर परिसर में खास व्यवस्था की गई है. कोई अप्रिय घटना ना घटे इसके लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात हैं. बता दें कि छतों पर पुलिस के जवान तैनात हैं तो वहीं ड्रोन के जरिए पूरी निगरानी रखी जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एडिशनल एसपी राजसमंद शिवलाल बैरवा ने बताया कि कोई अप्रिय घटना ना घटे इसके लिए खास इंतजाम किए गए हैं. पिछले 2 दिन से कलेक्टर और एसपी के निर्देश पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया जा रहा है. खुद कलेक्टर नीलाभ सक्सेना और पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने मंदिर का जायजा लिया हैं और लगातार नजर बनाए हुए हैं.


वहीं आज भगवान श्री कृष्ण जन्मोत्सव पर्व के दिन 400 से ज्यादा पुलिस जवान, 03 डिप्टी और 200 से ज्यादा होमगार्ड के जवान तैनात किए गए हैं. मंदिर के आसपास की छतों पर भी पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है. जो कि नजर रखे हुए हैं. मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए खास व्यवस्था की गई है. पार्किंग से लेकर अन्य व्यवस्थाओं को ध्यान में रखा गया है.


Reporter- Devendra Sharma


अन्य जिले जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा


यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा