Rajsamand news: राजसमंद के धोइंदा स्थित तलाई की पाल पर पानी की पाइप लाइन टूटने के बाद पानी व्यर्थ बह रहा है. बताया जा रहा है कि लगभग दो माह से यह पानी की पाइप लाइन टूटी हुई है. लेकिन राजसमंद जलदाय विभाग के जिम्मेदार अधिकारी जानकर भी अंजान बने हुए हैं. जिसके चलते स्थानीय लोगों को पीने के पानी के लिए काफी परेशानी उठानी पड़ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पानी पास के ही तालाब में जा रहा
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि व्यर्थ बह रहा पानी पास के ही तालाब में जा रहा है. जो कि किसी भी काम का नहीं है. राजसमंद जलदाय विभाग द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिए जाने के बाद अब स्थानीय जागरूक लोगों ने टूटी हुई पानी की लाइन का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयक  करना शुरू कर दिया है.



जलदाय विभाग के जिम्मेदार अधिकारी 
आपको बता दें कि राजस्थान के राजसमंद जिले के धोइंदा स्थित तलाई की पाल पर पानी की पाइप लाइन टूटने के पिछले दो माह से पानी व्यर्थ बह रहा है. जानकीर के दो माह से अभी तक जसमंद जलदाय विभाग के जिम्मेदार अधिकारी जानकर भी अंजान हैं. पिछले दो माह से पानी के व्यर्थ होने के बाद भी किसी ने भी इस मामले पर ध्यान नहीं दिया है.अधिकारी जानकर भी अंजान बने हुए हैं. 



पिछले दो माह से पानी वहां मौजूद तालाब में जा रहा है. स्थानीय जागरूक लोगों ने टूटी हुई पानी की लाइन का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया .


 


यह भी पढ़ें:7 सूत्रीय मांगों को लेकर 16 फरवरी को हड़ताल, प्रदेशाध्यक्ष ने दिया अल्टीमेट