Gangapur, Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी उपखंड क्षेत्र के पडाशोध गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में आपस में मारपीट हो गई. दोनों पक्षों के बीच हुई आपसी मारपीट में तीन महिलाओं सहित चार लोग घायल हो गए. सभी घायलों को गंगापुरसिटी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक पक्ष के पीड़ित गणपत ने बताया कि उनका गांव के ही एक परिवार के साथ विगत कुछ समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. जमीनी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में कहा-सुनी हो गई और देखते ही देखते दोनों पक्षो के बीच लाठियां चल गई. आपसी मारपीट में दोनों पक्षों की तीन महिलाओं सहित चार लोग घायल हो गए, जिनका सामान्य चिकित्सालय गंगापुरसिटी में उपचार चल रहा है.


यह भी पढ़ें - Jaipur News: पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत की बेटी का किडनैप, बोले- सब्जी लेने बाजार गई थी पर...


बता दें कि सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी में विगत कुछ समय से एक परिवार का उनके ही गांव के एक परिवार से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है और इसी जमीनी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में कहा-सुनी हो गई और देखते ही देखते दोनों के बीच लाठियां चल गई. इस झगड़े में दोनों ही पक्षों की तीन महिलाओं सहित चार लोग घायल हुए है, जिनका सामान्य चिकित्सालय गंगापुरसिटी में इलाज किया जा रहा है.


Reporter: Arvind Singh


खबरें और भी हैं...


Bharatpur News: ZEE MEDIA की खबर का असर, ग्रामीणों की समस्या सुलझाने पहुंचे अधिशासी अभियंता दुलीचंद मीणा


पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़


अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने डाली हनीमून की फोटो, शौहर पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर