Bamanwas: राजस्थान के सवाईमाधोपुर के बामनवास के बौंली थाना अंतर्गत निर्माणाधीन हाईवे पर हिंदूपुरा गांव के समीप एक डंपर चालक पर हमला करने का मामला सामने आया है. पीड़ित मानसिंह गुर्जर निवासी हथडोली ने बताया कि वो अपने भतीजे के साथ डंपर में सवार होकर मिट्टी भरने जा रहा था, इसी दौरान जटावती निवासी भरत लाल मीणा, मदन लाल मीणा व एक अन्य व्यक्ति स्कॉर्पियो में बैठ कर आए और उनके डंपर के आगे कार खड़ी कर रास्ता रोक दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मानसिंह गुर्जर ने आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपियों ने जान से मारने की नियत से उस पर फायरिंग की. फायरिंग के दौरान सीट के नीचे झुक कर मान सिंह और  उसके भतीजे ने अपनी जान बचाई. इसके बाद आरोपियों ने लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ डंपर पर हमला कर दिया.  एकाएक हुए हमले के बाद डंपर के शीशे तोड़ दिए गए.


 मानसिंह गुर्जर ने आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपी उसके डंपर की चाबी लेकर फरार हो गए. सूचना पर एसएचओ श्री किशन मीणा मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पीड़ित मानसिंह गुर्जर ने दो नामजद आरोपियों और एक अन्य के खिलाफ रिपोर्ट सौंप कर कार्रवाई की मांग की है. समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था. जानकारी के अनुसार उक्त घटनाक्रम पूर्व में चली आ रही रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि पुलिस हर एंगल से मामले की तहकीकात कर रही है.


रिपोर्टर- अरविंद सिंह
अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां पर क्लिक करें