Gangapur: सवाई माधोपुर जिले के वजीरपुर उपखंड क्षेत्र स्थित खंडीप गांव में फायरिंग कर जानलेवा हमला करने और 1 लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले में फरार चल रहे दो शातिर बदमाशों को वजीरपुर पुलिस ने उदयपुर से गिरफ्तार किया है. वजीरपुर थाना अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने फायरिंग कर जान से मारने का प्रयास करने के मामले में फरार चल रहे शातिर बदमाश राजेश और भूत पुत्र धर्म सिंह मीणा और कुंजीलाल मीणा पुत्र बनवारी मीणा निवासी खंडीप थाना वजीरपुर को उदयपुर से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाना अधिकारी ने बताया कि मामले में फरार चल रहे है बदमाश राजेश उर्फ भूत और कुंजी लाल निवासी खंडीप ने मोबाइल से मैसेज भेजकर पीड़ित शेरसिंह पुत्र ब्रजमोहन मीणा निवासी खंडीप से एक लाख रुपये फिरौती की मांग की थी. रुपये नहीं देने पर दोनों बदमाशों ने बोलेरो गाड़ी से आकर घर के बाहर खड़े शेर सिंह पर गोली चला दी. पीड़ित को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 


यह भी पढ़ें - CM की मौजूदगी में रघु शर्मा ने कृषि मंत्री की कार्यशैली पर उठाए सवाल, बोले- वेटनरी स्टाफ क्यों हटाया गया


इन दोनों बदमाशों ने शेर सिंह के चाचा अवतार सिंह और लखन पर भी 1 दिन पहले फायरिंग की थी. मामले में रिपोर्ट पर हत्या के प्रयास का मामला पंजीबद्ध किया गया है. पूर्व में भी फरियादी अखिलेश उर्फ मोनू निवासी खंडीप से भी आरोपियों ने मारपीट कर बंदूक की नोक पर राशि छीन ली थी. इस मामले में भी वजीरपुर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया था. इन दोनों आरोपियों पर कई गंभीर प्रकरण अलग-अलग थानों में दर्ज है.


Reporter: Arvind Singh


सवाई माधोपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


 


खबरें और भी हैं...


प्रियंका चोपड़ा ने कुछ ऐसे दिखाई अपनी बेटी की एक झलक, फैंस बोले- क्यूटनेस ओवरलोडेड


'आश्रम' 4 की इंस्टा रील्स, पहले से ज्यादा मसालेदार, बाबा निराला और बबीता ने कहा-'जपनाम'


IAS टीना डाबी ने बाबा रामदेव समाधि पर किया अभिषेक, भादवा शुक्ल दूज पर लगी भक्तों की कतार