Rajasthan News: गंगापुर सिटी शहर के जयपुर बाईपास पर सड़क किनारे एक खाली प्लॉट में शनिवार को 27 वर्षीय युवक अंकित उर्फ नीलू मीणा का शव मिलने के बाद गंगापुर सिटी पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए महज 24 घंटे में हत्याकांड का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर दो नाबालिग लड़कों को निरुद्ध किया. वहीं, घटना को लेकर आज गंगापुर सिटी के बाजार बंद रहे. ग्रामीण और दुकानदारों का आरोप है कि गंगापुर सिटी शहर में लगातार हत्या की वारदात बढ़ते जा रहे है, जिसके चलते आमजन में डर का माहौल है. ऐसे में आरोपियों को कठोर सजा, मुआवजा सहित विभिन्न मांगों को लेकर जिला कलेक्ट्रेट पर ग्रामीणों के द्वारा धरना दिया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महज 24 घंटे में पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा 
जिला पुलिस अधीक्षक सूजित शंकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला गया. वहीं, मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली गई, जिसके जरिए पुलिस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों तक पहुंच गई. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपी सलमान पुत्र अब्दुल रहमान तेली निवासी चमनपुरा थाना गंगापुर सिटी को गिरफ्तार कर उसके दो नाबालिग साथियों को निरुद्ध किया. 


वारदात को अंजाम देने से पहले पिलाई शराब 
गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी सलमान की प्रेमिका से मृतक अंकित उर्फ नीलू मीणा बात करता था. आरोपी सलमान ने अंकित को बात करने से मना किया. परंतु अंकित सलमान की प्रेमिका से बात करता रहा, जिस पर सलमान ने अंकित को ठिकाने लगाने का षड्यंत्र रचा. सलमान ने अंकित को जयपुर रोड पर बुलाया, जहां उन्होंने सड़क किनारे खाली प्लॉट में बैठकर शराब का सेवन किया. अंकित के अधिक शराब पीने के बाद अंकित बेसुध हो गया और आरोपी सलमान व उसके दोनों नाबालिग साथियों ने पत्थरों से पीट-पीट व चाकू से हमला कर अंकित को मौत के घाट उतार दिया. 


ये भी पढ़ें- धामनिया के जंगल में लगी आग पर पाया काबू, वनकर्मी व ग्रामीणों ने मिलकर बचाई वन संपदा