Bamanwas: उपखंड मुख्यालय बौंली पर 3 वर्षों बाद गरबा महोत्सव का आयोजन किया गया. कोरोना के चलते 2019 के बाद शीतला माता मंदिर गरबा मंडल की ओर से दो दिवसीय गरबा महोत्सव का समापन विगत रात किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि स्थानीय चेयरमैन कमलेश देवी जोशी और थानाधिकारी कुसुम लता मीणा ने शिरकत की. कार्यक्रम में बतौर विशिष्ट अतिथि अग्रवाल महिला मंडल अध्यक्ष मंजू सिंहल, समाजसेवी नीतू पाराशर, अनिल मंगल, अग्रवाल नवयुवक मंडल के संयोजक आशीष मित्तल सहित अन्य लोग मौजूद रहे. महाआरती के साथ गरबा महोत्सव का शुभारंभ किया गया. कार्यक्रम के दौरान सजीव झांकियां भी आकर्षण का केंद्र रहीं.


गरबा महोत्सव को लेकर नन्हीं बालिकाओं, किशोरियों, युवतियों और महिलाओं में खासा उत्साह देखने को मिला. युवतियों ने गरबा महोत्सव के दौरान जमकर डांडिया खेला और एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां देकर दर्शकों को देर रात तक रोके रखा. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एसएचओ कुसुम लता मीणा ने स्थानीय युवतियों को सफल आयोजन की शुभकामनाएं दी साथ ही महिला सुरक्षा कानून को लेकर भी जागरूक किया.एसएचओ मीणा ने स्थानीय युवतियों से मोबाइल से दूरी बनाकर अध्ययन को लक्ष्य बनाने की अपील की. 


चेयरमैन कमलेश जोशी ने ऐसे आयोजनों को धार्मिक समरसता का आधार बताया. साथ ही आयोजन कमेटी की पहल की जमकर सराहना की. कार्यक्रम का संचालन आशीष मित्तल और सुमन नरूका ने किया. इस दौरान आयोजन मंडल के राम गोयल, लकी जोशी, रोहित पाराशर, रोहित सिंघल,भगवान सिंह नरूका, दुर्गेश सिंह, योगेंद्र तिवाड़ी सहित कई लोग मौजूद थे.


Reporter- Arvind singh


 


यह भी पढे़ं- Video: डरे बुजुर्ग ने फ्राई पैन को ही मगरमच्छ के मुंह पर दे मारा, नहीं रुकेगी आपकी हंसी


यह भी पढे़ं- Chanakya Niti: अपनाएं इन 3 पक्षियों के आसान गुण, कभी नहीं रुकेगी तरक्की, हर कोई करेगा सम्मान


यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद के बेडरूम में साथ सोते दिखा उनका सबसे 'खास', लोग बोले- वाह बेटे! मौज कर दी