सवाईमाधोपुर:  भाजपा की जन आक्रोश रथ यात्रा आज बामनवास विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सीतौड़ पहुंची. टोंक-सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने रैली में भाग लिया. इस दौरान क्षेत्र में जन आक्रोश रैली निकाली गई.रैली के दौरान प्रदेश सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई. साथ ही रैली में नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए गए. रैली को लेकर भाजपा पदाधिकारियों में खासा उत्साह देखने को मिला. उसके बाद उपखंड बामनवास के ग्राम सीतोड़ में जन आक्रोश सभा का आयोजन किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यक्रम समारोह को सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया, बामनवास प्रधान शशिकला मीणा, किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री रामअवतार मीणा, भाजपा नेता राजेंद्र मीणा,केदार लाल मीणा व हनुमत दीक्षित ने संबोधित किया.सांसद जौनपुरिया ने कार्यक्रम समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि सूबे की कांग्रेस सरकार ने विगत 4 सालों में प्रदेश को लूटने का काम किया है. सांसद ने कांग्रेस विधायकों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. वहीं, केंद्र सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का जिक्र किया. सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा किसानों के हित में विभिन्न योजनाएं चलाई जा रही है. सांसद ने केंद्र सरकार को किसान हितैषी सरकार बताया.


गहलोत सरकार पर साधा निशाना


प्रधान शशिकला मीणा ने भी गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री रामअवतार मीणा ने कार्यक्रम समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि विगत 4 सालों से हर विभाग में भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा है. भाजपा नेता केदार लाल मीणा ने भी प्रदेश सरकार पर जमकर तंज कसे.मीना ने प्रदेश सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया. सीतोड सरपंच विजय सिंह गुर्जर ने सभी का आभार जताया.


जनाक्रोश सभा को कई वक्ताओं ने संबोधित करते हुए गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली जीत को नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व का परिणाम करार दिया.रैली में बामनवास विधानसभा क्षेत्र के कई पदाधिकारी,कार्यकर्ता एवं सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे.


Reporter- Arvind Singh