Bamanwas:  राजस्थान के बामनवास के बौंली क्षेत्र में लगातार बढ़ रही वाहन चोरी की वारदातों के बाद संदिग्ध वाहनों की तलाशी को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत बौंली थाना पुलिस मुस्तैद नजर आ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन में और एसएचओ श्रीकिशन मीणा के नेतृत्व में बौंली थाना क्षेत्र के विभिन्न चौराहों पर वाहनों की चेकिंग को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. 


एएसआई हरि शंकर ने बताया कि मुख्य सड़क पर दुपहिया और चार पहिया वाहनों की चेकिंग की जा रही है. इस दौरान कागजात के अभाव में वाहनों को जब्त भी किया जा रहा है. बगैर आरसी और नंबर प्लेट के वाहनों को राजकोप एप पर चेक कर जांच की जा रही है. 


पंचायत तिराहे के समीप बौंली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वाहनों की चेकिंग की. वहीं कागजात न मिलने पर दर्जन भर वाहनों को 207 एमवी एक्ट के तहत जब्त किया. थाना पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों को हेलमेट पहनने के लिए भी अभिप्रेरित किया गया. 


साथ हीं, सड़क सुरक्षा नियमों की पालना को लेकर स्थानीय पुलिस ने वाहन चालकों को सख्त हिदायत दी और नियमों के विरुद्ध परिवहन करने पर थाना पुलिस ने दर्जनभर चालान भी काटे. बौली थाना पुलिस के मुताबिक वाहनों की चेकिंग को लेकर अभियान जारी रहेगा. 


गौरतलब है कि क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की मुसलसल वारदातों के बाद वाहनचोर गिरोह की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. थाना पुलिस ने स्थानीय वाहनचालकों से मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मानकों का पालन करने की अपील की. 


Reporter- Arvind Singh


यह भी पढे़ंः सोनीपत में मिला सिद्धू मूसेवाला की हत्या का नया सुराग, पंजाब में गैंगवार की आशंका


यह भी पढे़ंः Urfi Javed के मरने की दुआ कर रहे लोग, यह जवाब देकर कर दी सबकी बोलती बंद


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें