Rajasthan Crime News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा कस्बे में एक 28 वर्षीय विवाहिता ने अपने 6 साल के मासूम बेटे के साथ घर में फांसी के फंदे से झूलकर जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना के बाद दोनों की मृत्यु हो गई.चौथ का बरवाड़ा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दोनों मां बेटे के शव पोस्टमार्टम के लिए रखें गए है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


विवाहिता महिला द्वारा आत्महत्या करने के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. वहीं सीओ ग्रामीण घनश्याम वर्मा भी सीएचसी पहुंचे और मामले की जानकारी ली.



चौथ का बरवाड़ा थाने से मिली जानकारी के अनुसार कस्बे के विनोद गुर्जर की पत्नी रोशनी देवी उम्र 28 साल ने रविवार रात करीब 8:30 बजे अपने घर पर ही 6 वर्षीय सचिन के साथ फांसी के फंदे पर झूल गई. परिजनों ने बताया कि मृतका कुछ देर पहले ही चौथ माता के दर्शन कर लोटी थी. 



इसके बाद विनोद बाजार चला गया. जब बाजार से लौटा तो घर के दरवाजे खुले हुए थे तथा सामने कमरे में दोनों फांसी के फंदे पर लटके हुए थे.दोनों को अचेत अवस्था में बाहर निकाला तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए. यहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. 



इसके बाद ही दोनों का शाहू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौथ का बरवाड़ा में रखा हुआ है.महिला के पीहर पक्ष के लोगों के आने और सवाई माधोपुर से उच्च अधिकारियों के पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम होगा तथा परिजन भी अस्पताल में मौजूद है.



फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल को सीज किया है और महिला द्वारा आत्महत्या करने के क्या कारण रहे. इसकी जांच की जा रही है.मौके पर चोथ का बरवाड़ा थानाधिकारी सहित सीओ ग्रामीण घनश्याम वर्मा मौजूद है.


यह भी पढ़ें:महंगाई से लोगों का हाल बेहाल, इतने रुपए किलों के भाव से मिलेगी दाल