Sawai madhopur news: राजस्थान के सवाई-माधोपुर जिलें में पति के साथ गम्भीर मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज सवाई माधोपुर जिले के सांकड़ा गांव की रहने वाली पीड़िता कमलेशी बैरवा अपने पाँच बच्चों और अन्य परिजनों के साथ कलेक्टर हाउस पहुँची. जहाँ उसने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग लेकर पीड़िता ने बताया कि विगत 22 जून को उसका पति सुनील बैरवा मोरल नदी में नहाने को कहकर घर से निकला था. लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटा ,तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी दौरान पता चला कि सुनील बैरवा बेहोशी की हालत में मोरल नदी के पास पड़ा हुवा है. परिजनों के मौके पर जाकर देखा तो सुनील के मुंह एंव नाक से खून निकल रहा था. जिसे गम्भीर हालत में जयपुर एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया. तब से लेकर आज तक सुनील को होश नहीं आया है. आज भी वो जयपुर अस्पताल में भर्ती है और उसका उपचार चल रहा है. पीड़िता का कहना है कि उसके पति सुनील के साथ गांव के ही कुछ लोगो द्वारा गंभीर मारपीट की गई, जिसके चलते सुनील कोमा में है.


यह भी पढ़ें-  गुढ़ा के बयान पर शेखावत का पलटवार, बोले- ऐसे ही बयानों से कांग्रेस की हालत'शूर्पणखा' जैसी


 पति के साथ हुई मारपीट को लेकर पीड़िता कमलेशी बैरवा द्वारा आरोपियों के खिलाडी मलारना डुंगर थाने में मामला दर्ज करवाया गया. लेकिन अभी तक पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ़्तार नहीं किया गया. पीड़िता का आरोप है कि उसका पति अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है, और आरोपी आज भी खुलेआम घूम रहे है. 


यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather News: राजस्थान मौसम को लेकर बड़ा अलर्ट, 24 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश


पीड़िता का कहना है कि वो बेहद गरीब है और उसके छोटे छोटे पांच बच्चे है. जिन्हें लेकर वो कहा जाए, एक ओर पति अस्पताल में है. वहीं दूसरी ओर आरोपियों द्वारा उसे और उसके परिवार को लगातार धमकियां दी जा रही है. लेकिन पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ़्तार नहीं किया जा रहा. पीड़िता ने एसपी को ज्ञापन देकर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी करने की मांग की है.