Kirodi Lal Meena On SI Recruitment Exam: राजस्थान में विगत दिनों में हुई विभिन्न परीक्षाओं के पेपर लीक एवं SI भर्ती परीक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर सूबे के कैबिनेट मंत्री और सवाई माधोपुर विधायक डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा लगातार मुखर होकर आवाज उठाते रहे हैं. आज भी राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री होने के बावजूद लगातार मुखर हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पेपर लीक ओर SI भर्ती परीक्षा को लेकर आज एक बार फिर डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने सवाई माधोपुर में बड़ा बयान दिया है.



डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने बयान देते हुए कहा कि पेपर लीक और SI भर्ती परीक्षा में अभी तो छोटी मछलियां पकड़ में आई हैं ,अभी तो कई बड़े मगरमच्छों का पकड़ में आना बाकी है.



किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि पेपर लीक और SI परीक्षा भर्ती में गड़बड़ी करने वाले किसी भी बड़ी मगरमच्छ को नहीं बख्शा जायेगा. डॉक्टर किरोड़ी ने कहा कि मेरी नजर में SI भर्ती परीक्षा में 50 फीसदी लोग फर्जी हैं ,जिन बच्चों ने मेहनत की है वे रह गए और आधे से ज्यादा फर्जी लोग भर्ती हो गए.



मीणा ने कहा,'' SI भर्ती परीक्षा को रद्द करने की मांग को लेकर मैंने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को पत्र लिखा है. SI भर्ती परीक्षा में बड़े स्तर पर गड़बड़ी हुई है. मुख्यमंत्री को इस परीक्षा को रद्द कर दोबारा परीक्षा करानी चाहिए. डॉक्टर किरोड़ी ने कहा कि वे आगे भी बच्चे के भविष्य को लेकर खिलवाड़ करने वाले लोगों के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे और न्याय की लड़ाई लड़ते रहेंगे.''