Rajasthan Politics: बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ किरोड़ी लाल मीणा आज अपने विधानसभा क्षेत्र सवाई माधोपुर के दौरे पर रहे.  इस दौरान उन्होंने जहां जिले में हो रही अतिवृष्टि को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में आपदा प्रबंधन की बैठक ली. तो वहीं शहर में जलभराव वाली जगहों एवं क्षतिग्रस्त सड़कों का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया. साथ ही संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बैठक में कलेक्टर , एसपी सहित जिले के सभी जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे. बैठक के दौरान कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने शहर में पेयजल, बिजली की समस्याओं को लेकर सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए. इस दौरान मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल ने हम्मीर पुलिया के विस्तार, बारिश से एन एच 552 टोंक चिरगांव की खराब हुई सड़क को दुरुस्त करने के निर्देश दिए.



डॉक्टर किरोड़ी ने बजरिया के नाले को सीवरेज के तहत पाटने के लिए रूडीप और नगर परिषद के अधिकारियों को निर्देश दिए. बैठक के दौरान कृषि मंत्री ने शेरपुर झरेटी पर पुलिया निर्माण के लिए सार्वजनिक निर्माण विभाग को डीपीआर तैयार करने के निर्देश दिए. वहीं बैठक में कलेक्टर डॉ. खुशाल यादव ने सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को लोगों की समस्याओं का तुरंत समाधान करने के निर्देश दिए.



 बैठक से पूर्व कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने पुराने शहर के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया और शहर की क्षतिग्रस्त सड़कों एवं जलभराव वाले इलाकों का जायजा लिया और अधिकारियों को शहर में बिजली पानी , सड़क एवं जलभराव की समस्या को ठीक करने के निर्देश दिए. साथ ही मौसम विभाग द्वारा जारी किए अलर्ट को लेकर सम्बन्धित अधिकारियों से एहतियात के तौर पर विशेष मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए.



मीडिया से बात करते हुए कृषि मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने राहुल गांधी द्वारा सिखों को लेकर अमेरिका में दिए गए बयान पर कहा कि है...वहीं कृषी मंत्री ने चाइनीज लहसुन को लेकर कहा कि चाइनीज लहसुन को लेकर किसानों एवं व्यापारियों की भावना का ध्यान रखा जायेगा और उसकी के अनुरूप काम किया जायेगा.