Sawai madhopur Accident News:राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखंड क्षेत्र के रामेश्वर सड़क मार्ग पर स्थित बड़ोंद गांव की बैरवा बस्ती के निकट एक पेड़ की छांव में बैठी पांच महिलाओं को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसे में सभी पांचों महिलाएं घायल हो गई ,सूचना पर एम्बुलेंस 108 मौके पर पहुंची और सभी घायल महिलाओं को खंडार सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीन गंभीर घायल महिलाओं को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.



घायल महिलाओं के परिजनों के मुताबिक खंडार के रामेश्वर सड़क मार्ग पर बड़ोंद गांव की बैरवा बस्ती के नजदीक भीषण गर्मी में धूप से बचने के लिए पांच महिलाएं सड़क किनारे एक पेड़ की छांव में बैठी हुई थी .तभी बड़ौद गांव का एक ट्रैक्टर जो खंडार की ओर से बड़ोद बैरवा बस्ती गांव की तरफ जा रहा था. 



इसी दोरान ट्रैक्टर चालक का संतुलन बिगड़ गया जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और पेड़ की छांव में बैठी हुई पांचों महिलाओं को टक्कर मार दी. हादसे में प्रसादी पत्नी सीताराम बैरवा उम्र 50 वर्ष निवासी खंडार, सीता पत्नी लड्डू बैरवा 45 वर्ष निवासी कुरेड़ी, पप्पू बैरवा 42 वर्ष निवासी बड़ोद, रामप्यारी पत्नी धुलीचंद बैरवा निवासी खंडार, धन्नी पत्नी किशनलाल 90 वर्ष घायल हो गई .


ग्रामीणों की सूचना पर 108 एम्बुलेंस और खंडार थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. जिसके बाद सभी घायलों को एंबुलेंस 108 की सहायता से उपचार के लिए खंडार अस्पताल पहुंचाया गया . जहां पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई l पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से भीड़ को नियंत्रित करते हुए सभी घायलों को उपचार के लिए भर्ती करवाया . 



जहां पर चिकित्सा टीम ने सभी घायल महिलाओं का उपचार किया . वहीं गम्भीर घायल तीन महिलाओं प्रसादी देवी , रामप्यारी देवी व धनी देवी को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.तीनो गम्भीर घायल महिलाओं की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.



यह भी पढ़ें:प्रेम प्रंसग में बाधा बन रहे पति की पत्नी ने लवर के साथ मिलकर की हत्या