Sawai-Madhopur news:आगामी विधानसभा चुनावों(Rajasthan election 2023) के मध्यनजर आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर लालसोट कोटा हाईवे पर भाडौती पुलिस चौकी के सामने मलारना डूंगर पुलिस CRPF और FST टीम ने नाकाबंदी के दौरान संयुक्त कार्रवाई करते हुए बड़ी कार्रवाई को अंजाम देकर एक गुजरात नंबर की लग्जरी कार से 10 लाख रुपए की अवैध नगदी
(illegal cash) को जब्त किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुजरात नंबर की लग्जरी कार में अवैध नगदी
थानाधिकारी लखन सिंह खटाना ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों के मध्यनजर आदर्श आचार संहिता(Model Code of Conduct) की पालना को लेकर शराब नगदी और हथियारों की धरपकड़ को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी (District Election Officer) सुरेश कुमार ओला व SP हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन पर विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी के मध्य नजर लालसोट कोटा हाईवे पर भाडौती पुलिस चौकी के सामने नाकाबंदी कर 10 लाख रुपए की राशि को जब्त किया गया.


इसे भी पढ़े :पैसों के विवाद को लेकर पिता-पुत्र ने किसान के खेत में लगाई आग,पुलिस ने किया मामला दर्ज​
संतोषजनक जवाब नहीं

थानाधिकारी लखन सिंह खटाना ने बताया कि कार चालक कर्मारावल पुत्र अतुल कुमार निवासी अहमदाबाद अपनी अर्टिका कार से लालसोट कोटा हाईवे के रास्ते दिल्ली से गुजरात की तरफ जा रहा था .इसी दरमियान भाडौती पुलिस चौकी के सामने नाकाबंदी के दौरान कार की तलाशी लेने पर डिग्गी से 10 लाख रुपए की राशि को जब्त किया गया. जब्त राशि को लेकर कार चालक कर्मारावल पुलिस को कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. जिसपर पुलिस ने अर्टिका कार डिग्गी में रखी 10 लाख रुपए की अवैध राशि को जब्त कर लिया. कार्रवाई के दौरान हेड कांस्टेबल मदनलाल बिश्नोई,CRPF और FST टीम मौजूद रही.


इसे भी पढ़े:कांग्रेस सेवादल ने किया विरोध प्रदर्शन, जिला अध्यक्ष ने PM मोदी और अमित शाह की जोड़ी पर उठया सवाल