Sawai Madhopur News: सवाईमाधोपुर के बौंली एसएचओ हरलाल मीणा ने बताया कि पीड़िता ने बौंली थाना पर रिपोर्ट सौंपते हुए आरोप लगाया कि 9 दिसंबर 2023 को लगभग 8:00 बजे पीड़िता अपने गांव में नहर के पास में शौच के लिए गई हुई थी.


दोनों आरोपी मौके से फरार 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तभी रास्ते में आरोपी कमलेश मीणा पुत्र प्रभु मीणा निवासी गुडला चंदन व हनुमान मीणा पुत्र दयाराम मीणा निवासी सारसोप उसे रास्ते में मिले और जबरदस्ती पकड़ कर घसीटते हुए ले गए.पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी कमलेश ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वहीं, आरोपी हनुमान ने उसका सहयोग किया.वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.


पीड़िता ने घर आकर अपने परिजनों को वारदात की जानकारी दी.पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी पक्ष द्वारा उसके परिवार जनों को धमकी भी दी गयी और मुकदमा नहीं करने का दबाव भी बनाया गया.


पीड़िता का मेडिकल करवाया गया


इसके बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ बौंली थाना पहुंची और एसएचओ हरलाल मीणा के समक्ष रिपोर्ट पेश कर कार्रवाई की मांग की.बहरहाल बौंली थाना पुलिस ने धारा 376, 376 डी आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है, वहीं पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है.मामले की जांच डिप्टी मीना मीणा कर रही है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: जानिए राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग के क्या हैं संकेत, दांत किटकिटाने वाली ठंड का दौर शुरू