Sawai madhopur News: राजस्थान के जिला सवाईमाधोपुर के नानतोड़ी गांव में  ट्रैक्टर से टक्कर लगने के वजह से 12 वर्षीय सूरज बैरवा नामक बालक की दर्दनाक मौत होने का मामला सामने आया है. बालक के मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखने को मिला. बीति रात को  घटना की जानकारी मिलने पर स्थानिय पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर रात 2:00 बजे तक ग्रामीणों से समझाइश कर, शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरी खबर


जानकारी के अनुसार बालक को ट्रैक्टर से टक्कर लगने के बाद उसे मित्रपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां  सूरज बैरवा को मृत घोषित कर दिया गया. सूरज के मौत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया गया, जिसके बाज परिजनों एवं ग्रामीणों ने शव को लेने से इनकार कर दिया. इसके साथ ही ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध मित्रपुरा थाना में प्रकरण दर्ज किया गया.


यह भी पढ़े:  पूर्व पार्षद अशोक मालिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने पूरी खबर


पीड़ित पिता नानतोड़ी निवासी राजेश पुत्र चौथूराम बेरवा ने रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि कल शाम को उनकी जमीन के नजदीक राजाराम पुत्र कल्याण के यहां ट्रैक्टर द्वारा जोते निकाली जा रही थी. ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर पर तेज लाउडस्पीकर से गाने बजा रहा था. उस वक्त राजेश बेरवा का पुत्र सूरज वहीं पर खेल रहा था. ट्रैक्टर चालक कालूराम पुत्र गोपाल मीणा निवासी नानतोडी द्वारा तेज गति से ट्रैक्टर चला रहा था, जिसके कारण सूरज बैरवा को जोरदार टक्कर लग गई. टक्कर लगने के वजह से  वह गंभीर घायल हो गया. 


वहीं घटना के दौरान पास में खड़ी उसकी बहन संजू ने ट्रैक्टर चालक को काफी आवाज़ दी, जिसके बाद वह अपने भाई को परिजनों की सहायता से उसे नजदीकी अस्पताल ले गई. मित्रपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बालक सूरज को मृत घोषित कर दिया गया. घटना को लेकर ग्रामीणों में ताफी आक्रोश देखा गया और परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया.


यह भी पढ़े: ढाई घंटे बंद रहा दिल्ली-जयपुर रेलवे ट्रैक, बस एक्सिडेंट में 4 की मौत; इतने हुए घायल


घटना की जानकारी मिलने पर मित्रपुरा थाना पुलिस उपाधीक्षक बौली मीना, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीताराम प्रजापत मौके से पहुंचे और परिजनों एवं ग्रामीणों से समझाइश की. जिसके बाज रात को 2:00 बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी बौली लाया गया. मित्रपुरा थाना पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध धारा 279 व 304 ए आईपीसी में प्रकरण दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है. वहीं शव को सीएचसी बौली की मोर्चरी में रखवाया गया है जहां आज शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.