Sawai Madhopur Crime News:राजस्थान के सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के मानटाउन थाना क्षेत्र के खेरदा इलाके में घर में घुसकर एक महिला पर तेजाब फेंकने और घर में आग लगाने का मामला सामने आया है. घटना को लेकर सुरेश चंद सोनी निवासी मोती नगर खेरदा ने आज मानटाउन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर में घुसकर महिला पर फेका तेजाब
रिपोर्ट में सुरेश चंद सोनी ने बताया कि 25 अप्रैल 2024 की रात को वह अपने मकान मोती नगर खेरदा में खाना खा रहे थे. तभी रात करीब 10 बजे आरोपी गुड्डी पत्नी कैलाश सोनी, प्रिया पुत्री कैलाश सोनी, रूपसिंह पुत्र धूलसिंह, हरीश सोनी व अन्य अज्ञात 2-3 व्यक्ति गाली गलौच करते हुए मकान पर पत्थर फेंकने लगे और जबरन घर में घुसकर रसोई की खिड़की तोड़कर गैस सिलेंडर को चालू कर आग लगाने की कोशिश की . 


गैस सिलेंडर में आग लगाने की कोशिश
वह एंव उसकी पत्नी रोकने आए तो आरोपी प्रिया व गुड्डी ने उसकी पत्नी व उसके ऊपर तेजाब डालकर जान से जान से मारने का प्रयास किया. जिससे उसकी दांई आंख व पूरे चेहरे पर और उसकी पत्नी पिंकी के दांई तरफ गर्दन से कमर तक व दांया हाथ जल गया . उनके चिल्लाने की आवाज़ सुनकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर आए जिनको देखकर सभी आरोपी फरार हो गए. 


जान से मारने का प्रयास
घटना को लेकर पीड़ित द्वारा आज मानटाउन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की गई,लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई . जिसके बाद पीड़ित सुरेश चंद ने पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता के सामने पेश होकर न्याय की गुहार लगाई. 


जिस पर पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता ने मानटाउन थानाधिकारी को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आज मानटाउन पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.


यह भी पढ़ें:सुभाष उद्यान के तालाब में तैरता मिला युवक का शव,क्षेत्र में फैली सनसनी