Sawai madhopur Crime News:राजस्थान के सवाई माधोपुर के बौंली थाना क्षेत्र में अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. बीती रात चोरों ने नगरपालिका मुख्यालय बौंली के खटाणा रोड पर स्थित शराब की दुकान को निशाना बनाया. अज्ञात चोरों ने नगदी सहित लगभग दो लाख का माल पार कर लिया. सूचना के बाद बौली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


संचालक महेंद्र खटाना ने बताया कि विगत रात 8:00 बजे वह अपनी शराब की दुकान बंद करके चले गए थे.वहीं सेल्समैन भी किसी शादी समारोह में चला गया. सुबह पड़ोसियों की सूचना पर जब वह मौके पर पहुंचे तो मेन गेट के दोनों ताले टूटे हुए थे.



वहीं बाहर का सीसीटीवी कैमरा भी टूटा हुआ था. संचालक महेंद्र खटाणा ने बताया कि जब दुकान के अंदर देखा तो महंगे ब्रांड की अंग्रेजी शराब की बोतले व बियर गायब मिली.वहीं लगभग पांच हजार की नगदी भी गल्ले से गायब मिली. महेंद्र खटाणा ने इसकी सूचना बौली थाना पर दी. सूचना के बाद बौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.




पीड़ित महेंद्र खटाणा के मुताबिक प्रथम दृष्ट्या डेढ से दो लाख रुपए का नुकसान बताया जा रहा है. हालांकि नुकसान का वास्तविक आंकलन माल संभालने के बाद ही हो सकेगा. दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी वारदात कैद हो गई और दो युवक दुकान में से शराब की बोतल उठाते हुए नजर आ रहे हैं. 



ठेका संचालक महेंद्र खटाणा ने बौली थाना पुलिस से अज्ञात चोरों को गिरफ्तार करने की मांग की है. वहीं बौली थाना पुलिस ने भी दुकानदार द्वारा मुहैया करवाए गए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज व अन्य सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की शिनाख्तगी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.


यह भी पढ़ें:Kotputli Fire Accident News:जोगा के जंगल में लगी भीषण आग,पेड़ पौधों सहित जीव जंतु जलकर राख