Sawai Madhopur Accident News: सवाई माधोपुर जिला के बहरावंडा कलां थाना क्षेत्र के कुरेड़ी गांव मे अपनी बुआ और दोस्तों से मिलने आये युवक की वापस लौटने के दौरान बाइक फिसलने से घटनास्थल पर मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय युवक सदन बैरवा बुधवार शाम को अपने गांव जाखोदा से कुरेड़ी रिश्तेदारी में मिलने आया था. देर रात को मृतक की पत्नी को प्रसव पीड़ा हुई तो परिजनों ने फोन कर उसे घर बुलाया. घर वापस लौटने के दौरान कुरेड़ी-खिदरपुर सड़क मार्ग पर युवक की बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गयी और सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

 

हादसें के बाद सड़क किनारे पड़ी बाइक और युवक को देखकर घटनास्थल से गुजर रहे एक किसान ने हादसें की जानकारी मृतक के परिजनों और रिश्तेदारों की दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतक को आनन फानन में बाइक पर बैठाकर बालेर सीएससी अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

 

वहीं, सूचना पर बहरावंडा कला पुलिस सीएचसी बालेर पहुंचीं और मृतक परिजनों से घटना की जानकारी ली. वहीं, शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खंडार सीएससी भेज दिया गया. परिजनों के मुताबिक मृतक मदन बैरवा शादीशुदा है और उसकी पत्नी गर्भवती है, युवक की मौत के बाद पेट मे पल रहा मासूम के जन्म होने से पहले ही बाप का साया सिर से उठ गया. दीपावली की खुशियां मातम में तब्दील हो गयीं.