Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी-सवाई माधोपुर रोड़ स्थित मच्छीपुरा मोड़ पर बीती रात कार की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के मुताबिक मृतक अमरगढ़ चौकी निवासी सीताराम सैनी व राजेन्द्र सैनी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार ने मारी बाइक को टक्कर


वहीं घायल युवक भी अमरगढ़ चौकी निवासी नरेश सैनी है. जानकारी के मुताबिक विगत रात अमरगढ़ चौकी निवासी सीताराम सैनी,राजेन्द्र सैनी और नरेश सैनी मजदूरी कर बाइक से तलावड़ा से अपने गांव अमरगढ़ लौट रहे थे. इसी दौरान मच्छीपुरा मोड़ पर एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी.


हादसे में बाइक सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें एम्बुलेंस की सहायता से गंगापुरसिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उपचार के दौरान राजेन्द्र सैनी की मौत हो गई. वहीं सीताराम सैनी को गम्भीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया. सीताराम सैनी ने भी रास्ते मे ही दम तोड़ दिया. वहीं नरेश सैनी का उपचार चल रहा है.


मजदूरी कर के लौट रहे थे तीनों


मृतकों के परिजनों का कहना है कि तीनों लोग मजदूरी कर लौट रहे थे ,तभी मच्छीपुरा मोड़ पर एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार सीताराम सैनी व राजेंद्र सैनी की मौत हो गई. वहीं नरेश सैनी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका असपताल में उपचार चल रहा है.


परिजनों का कहना है कि एक कार की टक्कर से बाइक सवार तीन लोग गिर गए और घायल हो गए. घायल अवस्था में सड़क पर पड़े दो लोग सामने से आ रही एक अन्य दूसरी कार में उलझ गए. कार उन्हें करीब तीन किलोमीटर तक घसीटकर ले गई. तीन किलोमीटर दूर जाकर एक ब्रेकर पर वे कार से छिटके.


 सूचना पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां राजेन्द्र व सीताराम सैनी की मौत हो गई. वहीं नरेश सैनी का उपचार चल रहा है. सूचना पर अस्पताल पहुंची सदर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए. फिलहाल पुलिस अज्ञात कार की तलाश में जुटी हुई है.


ये भी पढ़ें- RBI RECRUITMENT 2023: आरबीआई में आई बंपर भर्ती, सैलरी देख आपका भी मन हो जाएगा खुश, 15 जुलाई को होंगे एग्जाम


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में चक्रवात बिपरजॉय का असर, इन 6 जिलों में तेज आंधी के साथ बारिश का अलर्ट


यह भी पढ़ेंः Accident News: जोधपुर जैसलमेर नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा, क्रेटा व टैंकर की टक्कर से चार लोगों की मौत