Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा कस्बे में रजमाना मार्ग पर शुभकरण विपिन कुमार जैन फर्म के ग्रीन गोदाम का ताला तोड़कर चोरों ने 3 लाख से अधिक की सरसों चुरा ली. घटना की सूचना के बाद पीड़ित ने इस मामले को लेकर चौथ का बरवाड़ा पुलिस को रिपोर्ट दी है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है, जिसे लेकर आसपास के सीसीटीवी कैमरे की भी रिकॉर्डिंग देखी जा रही है. व्यापारी शुभकरण जैन ने बताया कि कल देर शाम को रजमाना मार्ग पर स्थित गोदाम के ताला लगाकर घर पर गया था.


सुबह जब गोदाम पर आया तो गोदाम के मुख्य द्वार के ताले टूटे हुए मिले. इस दौरान आसपास के लोगों को भी मौके पर बुलाया गया. अंदर जाने पर पता चला कि चोरों ने अंदर कोई वाहन लगाकर करीब सो सरसों के कट्टे चोरी कर लिए.


इसके बाद सुबह 8:00 बजे इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया है. राजमाना मुख्य रोड पर चोरी की वारदात होने से लोगों में दहशत का माहौल है. लोगों ने बताया कि चोरों ने आबादी के बीच बने गोदाम के अंदर वाहन घुसाकर चोरी की इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया, जो की सभी लोगों के लिए चिंता की बात है.


वहीं पुलिस ने इस मामले को लेकर विभिन्न मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरा की जांच शुरू कर दी है.