Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित पांच सितारा निजी होटल को एक धमकी भरा मेल मिला है, जिसमे होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. धमकी भरा मेल मिलने के बाद होटल प्रबंधन ने पुलिस अधिक्षक ममता गुप्ता को इसकी जानकारी दी. जैसे ही धमकी भरे मेल की जानकारी पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता को मिली वैसे ही उन्होंने पुलिस को अलर्ट किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सीओ सिटी हेमेंद्र शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम रणथंभौर स्थित निजी होटल पहुंची और होटल में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. साथ ही एतिहात के तौर पर होटल के आसपास के इलाके में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया. 



सीओ सिटी हेमेंद्र शर्मा ने के मुताबिक, पांच सितारा होटल ग्रुप दिल्ली ऑफिस पर होटल्स को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, जिसके चलते रणथम्भौर स्थित होटल रिसोर्ट में भी एतिहात के तौर पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इस दौरान किसी भी तरह की कोई आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली. हालांकि इस दौरान होटल के आसपास के इलाकों में एतिहात के तौर पर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. 



पुलिस द्वारा होटल के आस पास आने जाने वाले संदिग्ध लोगों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है. वहीं, पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता ने बताया कि रणथंभौर स्थित होटल शेरबाग को भी धमकी भरा मेल मिला है, जिसके बाद होटल में पुलिस द्वारा तलाशी ली गई है.



साथ ही एतिहात के तौर पर होटल के आसपास पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. साथ ही, पुलिस मेल की भी गहनता से जांच में जुटी हुई है. गौरतलब है की रणथंभौर स्थित निजी होटल में अक्सर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जब भी रणथंभौर के दौरे पर आती तब वे इसी होटल में ठहरती है.