Sawai Madhopur: जिले में बिगड़ती कानून व्यवस्था और बढ़ती आपराधिक घटनाओं के विरोध में आज सर्व समाज का गुस्सा फूटा. उन्होंने आए दिन होने वाली आपराधिक घटनाओं के विरोध महावीर पार्क से कलेक्ट्रेट तक नारेबाजी करते हुए जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन 
डीजीपी, आईजी, एसपी, गृह सचिव सहित अनुसूचित जाति जनजाति आयोग अध्यक्ष के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. सर्व समाज के लोगों ने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि जिला मुख्यालय सहित जिले भर में समुदाय विशेष के आपराधिक प्रवृति के कुछ बदमाश किस्म के लोगों के हौसले बुलंद हैं. ये लोग आये दिन आपराधिक वारदातों को खुले में आम अंजाम दे रहे हैं.


बदमाश आपराधिक घटनाओं को  दे रहे अंजाम
सर्व समाज के लोगों का आरोप है कि इस तरह के बदमाश प्रवृति के कुछ लोगों को स्थानीय राजनेताओं का संरक्षण प्राप्त है. जिसके चलते पुलिस द्वारा भी इस तरह के बदमाश प्रवृत्ति के लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती हैं. जिससे बदमाश किस्म के लोगों के हौसले बुलंद हो रहे है. ये बदमाश आये दिन मारपीट, अपहरण, लूट, मोबाइल छीनना,  जमीनों पर कब्जा करना जैसी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.


यह भी पढ़ें: Sawai Madhopur: जनरल स्टोर में हुई चोरी की वारदात का नहीं हुआ खुलासा, व्यापार मंडल में रोष


सर्व समाज के लोगों ने ज्ञापन के माध्यम से जिले में बिगड़ती कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने सहित अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष डॉक्टर भरत लाल मथुरिया, भाजपा जिला उपाध्यक्ष भवानी सिंह मीणा, करणी सेना के दीपिल सिंह खिजुरी सहित अन्य लोग मौजूद रहें.


Reporter- Arvind Singh


सवाई मोधपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


अन्य खबरें: आसपुर: घर से 25 किमी दूर पेड़ से लटका मिला छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका


Dungarpur : 9वीं क्लास की छात्रा ने पेड़ से फांसी लगाकर की खुदकुशी, स्कूल के छात्र पर प्रताड़ना का आरोप