Sawai madhopur: भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष मनीष मीणा व हिंदू सनातन मंच के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री बुद्धि पंडित ने बताया कि शेरसिंह पुत्र हरकेश मीणा के घर 26 जून 2023 को चोरी की वारदात हुई थी. जिसमें अज्ञात चोरों ने सवा लाख रुपए की नकदी व लगभग 12 लाख रुपए के सोने चांदी के जेवर पार कर लिए थे. उसके बाद भी चोरी की छुटपुट घटनाएं रोज हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वही बामनवास उपखंड में हत्या जैसे संगीन अपराध भी होने लगे हैं. युवाओं ने आरोप लगाया कि चोरी की घटनाओं के बावजूद संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ नहीं की गई वही पुलिस द्वारा प्रार्थी को संतोषजनक जवाब भी नहीं दिया गया. ऐसे में आम जनता द्वारा आज आंदोलन का रूख इख्तियार किया गया. साथ ही कस्बे में बाजार बंद रखकर नारेबाजी की गई. युवाओं के नेतृत्व में किए गए बंद के आह्वान का व्यापारियों ने समर्थन किया. युवाओं के आग्रह पर व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे.


यह भी पढ़े- दूध में मिलाएं किचन में रखा ये मसाला, सेहत को होंगे जबरदस्त फायदे


इस दौरान मुख्य बाजार में पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी भी की गई. युवाओं ने तहसील कार्यालय पर भी नारेबाजी की साथ ही तहसीलदार प्रकाश मीणा को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से युवाओं ने बताया कि आज आम जनता ने कुछ समय के लिए बाजार बंद रखे हैं. साथ ही अगर बड़ी चोरी की वारदात का खुलासा 7 दिन में नहीं होता है तो नगरपालिका मुख्यालय बामनवास पर उग्र आंदोलन किया जाएगा. इस दौरान क्षेत्र के कई युवा एवं गणमान्य लोग मौजूद थे.