Sawaimadhopur : भाजपा मंडल पदाधिकारियों और डीडवाडी गांव के ग्रामीणों ने आज शाम बौंली थाना पहुंचकर विरोध जाहिर किया. ग्रामीणों ने पुलिस पर निर्दोष लोगों को गिरफ्तार करने का आरोप लगाया.साथ ही उन्हें रिहा करने की मांग की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री रामावतार मीना ने बताया कि 5 सितंबर 2023 को डिडवाड़ी गांव में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला हुआ था.जिसमें 15 नामजद व 15- 20 अन्य लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज हुआ था. प्रकरण को लेकर पुलिस ने आज सुबह गांव से सात -आठ निर्दोष लोगों को घर से उठाया और थाने में लाकर बंद कर दिया.



सरपंच संघ अध्यक्ष व हिंदूपुरा सरपंच नरेंद्र महावर ने बताया कि पुलिस द्वारा सोते लोगों को उठाकर लाया जाना और थाने में बंद कर देना सरासर गलत है. नरेंद्र महावर के मुताबिक पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए सभी लोग मेहनत मजदूरी करने वाले निर्दोष लोग हैं.जिन्हे बेवजह परेशान किया जा रहा है. ऐसे में दर्जनों ग्रामीणों ने आज बौली थाना पहुंचकर पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जाहिर की. साथ ही गिरफ्तार किए गए लोगों को रिहा करने की मांग की.


सीओ मीना मीणा व एसएचओ हरलाल मीणा ने ग्रामीणों से समझाइश की.सीओ मीना मीणा ने बताया कि सभी लोगों को पूछताछ के लिए लाया गया है. वहीं इन्वेस्टिगेशन होने के बाद दोषी लोगों को ही गिरफ्तार किया जाएगा.एसएचओ हरलाल मीणा ने भी प्रकरण में निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया. 


यह भी पढ़ें...


देवर के हाथ-पैर बांधकर भाभी के साथ किया सामूहिक बलात्कार, बहुत दिनों से थी भाभी पर गंदी नजर


साथ ही पूछताछ के बाद बेगुनाह लोगों को छोड़ने का आश्वासन दिया.समझाइश के दौरान सीओ मीना मीणा ने बताया कि पुलिस टीम पर जानलेवा हमला हुआ है ऐसे में प्रकरण में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं आरोपी की निशानदेही पर व पुलिस मुखबिर तंत्र के आधार पर लोगों को पूछताछ के लिए लाया गया है. ऐसे में जांच पड़ताल के बाद ही प्रकरण में आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. किसी भी निर्दोष व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा. ग्रामीणों ने निर्दोष लोगों को रिहा करने की मांग करते हुए थाने का घेराव करने व उग्र आंदोलन करने की चेतावनी भी दी.इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष लखन लाल मीणा सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे.