Sawaimadhopur News: नगर पालिका मुख्यालय बामनवास पर आगजनी की घटना ने होली के रंगों की महक को फीका कर दिया. बामनवास उपखंड मुख्यालय के सब्जी मंडी में एक दुकान में लगी भीषण आग से लाखों रुपए का नुकसान हो गया. सब्जी मंडी में स्थित मुकेश सैनी की दुकान में एकाएक आग लग गई. जिसमें लगभग ₹5 लाख का नुकसान हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित दुकानदार मुकेश सैनी ने बताया कि दुकान के पीछे कचरे का ढेर है. जिसमें आग लगने के चलते समीपस्थ क्षेत्र आग की जद में आ गया. ऐसे में उसकी दुकान में आग लग गई. देखते देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. आगजनी में दुकान में रखा हुआ फर्नीचर, नकदी, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण व फल सब्जी का स्टॉक जलकर खाक हो गया. सूचना के बाद मौके पर दमकल भी पहुंची.वहीं बामनवास एसएचओ मनीष शर्मा के नेतृत्व में थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. दमकल, पुलिस व ग्रामीणों ने मिलकर आग पर काबू तो पा लिया लेकिन तब तक आगजनी में लाखों रुपए का नुकसान हो चुका था.


ये भी पढ़ें- चूरू: रतनगढ़ में बात बिगड़ी तो पेट्रोल डालकर रेडीमेड कपड़े की दुकान में लगाई आग,जमा हो गई लोगों की भीड़


पीड़ित दुकानदार मुकेश सैनी के मुताबिक आगजनी में 4 से ₹5 लाख का नुकसान संभावित है।प्रथम दृष्टया दुकान के पीछे कचरे के ढेर में अज्ञात कारणों से लगी. आग को घटना का कारण माना जा रहा है. बहरहाल दमकल व पुलिस प्रशासन ने आग पर काबू पा लिया है. वहीं स्थानीय ग्रामीणों ने पीड़ित दुकानदार को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की है. रंगो के त्योहार पर आगजनी की घटना के बाद सब्जी मंडी क्षेत्र में होली के रंग हल्के नजर आए.वहीं बामनवास थाना पुलिस आग के कारणों की जांच करने व मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.