Sawaimadhopur, Bamanwas : क्षेत्र में भ्रष्टाचार इस कदर हावी है कि अधिकारी तो अधिकारी अधिकारियों के चालक तक अपने घर भरने में लगे हुए हैं. ऐसा ही एक मामला मित्रपुरा तहसील क्षेत्र का आया है. मित्रपुरा तहसील क्षेत्र के मोरन निवासी बहादुर सिंह व नैनवाड़ी निवासी मुकुट ने तहसीलदार कार्यालय पर आर्मी कोटा से लगे हुए चालक लखन पर पैसे लेने व पैसे लेकर भी काम नहीं करवाने का आरोप लगाया है. प्रकरण में एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें आरोपी चालक सरकारी गाड़ी में ही  5 हजार लेता हुआ नजर आ रहा है. साथ ही पूर्व में प्राप्त किए गए पैसो की बात भी स्वीकार कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गिरदावर को भी दिए पैसे


परिवादी ने बताया कि उसने चालक को कुल 25 हजार और एक गिरदावर को भी कुछ पैसे दिए हैं.उक्त राशि पत्थरगड़ी के लिए चालक को दी गई थी. परिवादी द्वारा बनाए गए वीडियो के अनुसार ड्राइवर को पूर्व में 20 हजार दिए गए और वीडियो में आरोपी चालक ₹5 हजार लेता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो के मुताबिक आरोपी काम करने का वादा करते हुए छोटेलाल नामक एक कथित गिरदावर से रिसिप्ट लेने की बात कह रहा है.हैरानी वाली बात तो यह है कि परिवादी द्वारा पैसे दिया जाने के बावजूद भी उनका कार्य नहीं हुआ.


पैसे मांगने पर दी धमकी 


परिवादी ने बताया कि जब उसने कथित चालक को फोन किया तो उन्हें काम पूरा न होने और पैसे वापस लेने की बात कही साथ ही मीडिया को बुलाकर सच सामने लाने की धमकी भी दी. परिवादी के पास उक्त बातचीत का एक ऑडियो भी है. जिसमें कथित चालक द्वारा मीडिया और प्रधानमंत्री के पास जाने की बात कही जा रही है. 



वहीं मोरण निवासी परिवादी बहादुर सिंह के मुताबिक वह वर्षों से अपनी डायरी में खर्चे का हिसाब रखता है.- बहादुर सिंह ने बताया कि उसने कार्यालय के कई कर्मिको को पत्थरगड़ी के लिए हजारों रुपए दे दिए और साल भर चक्कर काटने के बावजूद भी उसका काम नहीं हुआ. प्रकरण को लेकर तहसीलदार हरकेश मीणा ने बताया कि उन्हें कल ही इस मामले की जानकारी मिली है कि उनके नाम पर उनका चालक पैसे ले रहा है. तहसीलदार ने प्रकरण में जानकारी जुटाकर कार्रवाई किए जाने की बात कही है.


यह भी पढ़ें....


पाकिस्तान के बिजनेसमैन ने अंजू को गिफ्ट किया 40 लाख का फ्लैट, वीडियो आया सामने