Sawaimadhopur News: अक्सर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारों से गुंजायमान होने वाला थाना परिसर आज पुलिस जिंदाबाद के नारों से गूंज उठा.31 मार्च को बौंली के ठाकुर जी के मंदिर से हुई मूर्ति चोरी की वारदात का खुलासा होने के बाद स्थानीय राजनीतिक व सामाजिक संगठन के पदाधिकारियों व व्यापारियों ने बौंली थाना पहुंचकर थानाधिकारी कुसुमलता मीणा व स्टाफ का अभिनंदन किया. स्थानीय नागरिकों ने त्वरित कार्यवाही के लिए बौंली थाना की प्रथम महिला थानाधिकारी कुसुमलता मीणा की कार्यशैली को जमकर सराहा. साथ ही टीम वर्क के लिए सभी स्टाफगणों का माला पहना कर अभिनंदन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि 31 मार्च 2023 को बौंली थाना क्षेत्र के झरझरी बाग स्थित बांके बिहारी मंदिर से राधा और कृष्ण की अष्टधातु से निर्मित सैकड़ों वर्ष पुरानी बहुमूल्य मूर्तियां व अन्य सामान चोरी हो गये थे. जिन्हें बौली थाना पुलिस ने कल बरामद किया. प्रकरण में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया. एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया गया. डिटेन किए गए दोनों आरोपियों से प्राथमिक पूछताछ के आधार पर लगभग 20 से अधिक चोरियां खुलने की संभावना भी जताई जा रही है. विगत कुछ समय में हुई अधिकांश चोरियां खुलने की संभावनाओं के मद्देनजर व्यापारियों में हर्ष नजर आया.


भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री रामावतार मीणा,व्यापारी मुरारी लाल,गिर्राज प्रसाद,चेतन गर्ग,समाजसेवी गोविंद भदौरिया,पुनीत जैन,लोकेश शर्मा सहित दर्जनों लोग आज बौंली थाना पहुंचे और थानाधिकारी कुसुमलता मीणा को माला पहनाकर व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया. स्थानीय लोगों ने एसएचओ कुसुमलता मीणा को भगवान गणेश जी की तस्वीर भी भेंट की.


ये भी पढ़ें- 7 महीने बाद राजस्थान में फिर कोरोना का बड़ा विस्फोट! इन जिलों में मिले सबसे ज्यादा मामले


इस दौरान सभी स्टाफ साथियों का भी माला पहनाकर व मिठाई खिलाकर अभिनंदन किया गया.महज 5 दिनों में मूर्ति चोरी जैसी बड़ी वारदात खुलने के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस प्रशासन के प्रति सकारात्मक रुख देखा जा रहा है. इस दौरान एसएचओ कुसुमलता मीणा ने कहा कि एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन में बौली थाना पुलिस ''अपराधियों में डर व आमजन में विश्वास'' की तर्ज पर काम कर रही है और अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को लगातार गिरफ्तार किया जा रहा है. एसएचओ मीना ने कहा कि भविष्य में भी थाना पुलिस इसी प्रकार कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए तत्पर रहेगी.