Sikar: सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके में एक दर्दनाक हादसा हो गया. एक कैंपर गाड़ी और ऑटो की जबरदस्त भिड़ंत में एक 15 साल के बच्चे की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना नीम का थाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत दरीबा के पास की है. जहां एक कैंपर गाड़ी और ऑटो की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में ऑटो में सवार 15 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. घटना की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. जानकारी के अनुसार दरीबा से ऑटो में सवार होकर मां बेटे नीमकाथाना की ओर आ रहे थे. बराला (दरीबा) के पास कैंपर गाड़ी नीमकाथाना से टोडा की ओर जा रही थी. इस दौरान दोनों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई हादसे में दरीबा निवासी 15 वर्षीय विजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई घटना की सूचना पर आसपास के लोगों ने उसे नीमकाथाना जिला अस्पताल में लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 


घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और शव को नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. जहां शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस ने दोनों वाहनों को जप्त कर टोडा चौकी में खड़ा करवाया और मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं मृतक विजेंद्र की मौत के बाद उसकी मां का अस्पताल में रो-रो कर बुरा हाल हो गया.


अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं... जानिए क्यों पैपराजी पर भड़की कॉमेडियन भारती सिंह, बोली- मेरा बेटा सबसे बदला लेगा


खबरें और भी हैं... किशनगढ़: पत्थरों से कुचलकर युवक की हत्या की, हरमाड़ा आरओबी पुलिया के पास मिला शव