Sikar: आप पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में पूरे 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. आम जनता के मुद्दों को लेकर पार्टी आगे बढ़ रही है. आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष झाबर सिंह खीचड़ ने बताया कि आम आदमी पार्टी आम जनता की समस्याओं को लेकर आगे बढ़ रही है, तभी छोटे से कार्यकाल में ही राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा प्राप्त कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस ऐतिहासिक उपलब्धि पर पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं को बधाई देते हैं, जिन्होंने पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के साथ कंधे से कंधा मिलाकर 10 सालों में राष्ट्रीय पार्टी बनने की अद्भुत सफलता प्राप्त की है. कांग्रेस और बीजेपी के बड़े नेता आपसी लड़ाई लड़ रहे हैं. जबकि जनता की कोई सुध नहीं ले रहा है.


ऐसे में आम आदमी पार्टी राजस्थान में एक विकल्प के रूप में स्थापित होगी. इस अवसर पर सीकर बाजार में मिठाई वितरित की तथा ढोल नगाड़े बजाकर कार्यकर्ताओं ने उत्साह के साथ जश्न मनाया. आम आदमी पार्टी के सीकर जिला सचिव रामकुमार वर्मा ने बताया कि पार्टी को लेकर गांव व शहर के लोगों में काफी उत्साह है, और रोज अन्य पार्टियों को छोड़कर लोग आम आदमी पार्टी को ज्वाइन कर रहे हैं.


इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता शिवनाथ सिंह, बुधराम बाबा, मुकेश ऑलराउंडर, राजवीर मायल, चेतन डोरवाल रवि खीचड़, राजेंद्र खीचड़, अरूण शर्मा व प्रमोद नायक सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.


ये भी पढ़ें- इस महीने के आखिरी में साथ तीन ग्रह मिलकर बरसाएंगे 3 राशियों पर कहर