Sikar : सीकर जिला मुख्यालय पर पिछले 17 दिनों से खनन विभाग के पर चल रहे किसान ट्रैक्टर यूनियन के महापड़ाव और प्रदर्शन के दौरान किसान ट्रैक्टर यूनियन के पदाधिकारियों समेत विभिन्न संगठनों के कार्यकर्ताओं ने लक्ष्मणगढ़ विधायक और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नवलगढ़ रोड स्थित निजी आवास पर ढोल नगाड़े बजाकर सरकार को जगाने के लिए प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रदर्शन के दौरान डोटासरा के निजी आवास पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात रहा. प्रदर्शनकारियों ने डोटासरा के आवास पर जमकर नारेबाजी की. डोटासरा के आवास पर नहीं होने के चलते पुलिस विभाग के सीओ सिटी विरेंद्र कुमार शर्मा को मुख्यमंत्री और डोटासरा के नाम विभिन्न मांगों का ज्ञापन सौंपा. माकपा के जिला सचिव किशन पारीक ने जानकारी देते हुए बताया कि किसान ट्रैक्टर यूनियन की ओर से ट्रैक्टरों का रजिस्ट्रेशन बंद करने और रवाना शुरू करने की मांग को लेकर पिछले 17 दिनों से जिला मुख्यालय स्थित खनिज विभाग पर महापड़ाव धरना जारी है, लेकिन सरकार गहरी नींद में सोई हुई है.


किसान ट्रैक्टर यूनियन ने फैसला लिया है कि अब जिले के 8 विधायकों के आवास पर जाकर सरकार को जगाने के लिए ढोल नगाड़े और  पीपी बजाकर विधायकों को विभिन्न मांगों का ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा. उन्होंने कहा देश का अन्नदाता पिछले 17 दिनों से सड़कों पर बैठा है और राज्य की कांग्रेस सरकार अपने नेता राहुल गांधी से ईडी मामले के विरोध में धरना प्रदर्शन करने में जुटी हुई है. समय रहते अन्नदाता की मांगों को नहीं मानी गयी तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा. किसान ट्रैक्टर यूनियन की ओर से कल दांतारामगढ़ विधायक वीरेंद्र सिंह के निजी आवास पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा जाएगा.


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें